विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, सोनभद्र के गोलीकांड और प्रियंका गांधी को रोके जाने का किया विरोध

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 20 Jul 2019 11:30 AM, Updated On 20 Jul 2019 11:30 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के बाहर आज कांग्रेस विधायकों ने जमकर प्रदर्शन किया। इन सभी विधायकों ने सोनभद्र की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया है। इस दौरान निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी कांग्रेस विधायकों के साथ शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी और योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के विधायक और मंत्रियों ने नारेबाजी की और प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से रोकने पर निंदा की।

read more : शिक्षकों में तबादला आदेश से हड़कंप, 13 जुलाई से जारी निर्देश की जानकारी शुक्रवार को मिली

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ​पिछले 24 घंटे से मिर्जापुर में रोककर रखा गया है, वहीं ​प्रियंका गांधी सोनभद्र जाकर गोलीकांड के पीड़ितों से मिलने पर अड़ी हुई हैं, प्रियंका ने कहा है कि न वे जमानत लेंगी और न ही वे वापस बिना पीड़ितों के मिले जाएंगी। प्रियंका ने कहा है कि उन्हे जेल भेज दिया जाए।

read more: सीएम के सारे कार्यक्रम निरस्त, यूपी के सोनभद्र जाएंगे सीएम, प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने का करेंगे विरोध


इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी मध्यप्रदेश में विधानसभा के बाहर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच खबर यह भी आ गई है पीड़ित परिवार प्रियंका गांधी से मिलने मिर्जापुर पहुंच चुका है। प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को मिर्जापुर में प्रियंका गांधी से मिलवाया है।

Web Title : Congress mla outside the assembly, protest against the violation of Sonbhadra's shootings

जरूर देखिये