नामांकन रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुलेआम लहराए हथियार, अधिकारी बने रहे अनजान

Reported By: Jitendra Kumar Goutam, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Apr 2019 10:29 PM, Updated On 15 Apr 2019 10:29 PM

दमोह: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस ने दमोह सीट से प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी को चुनावी मैदान में उतारा है। सोमवार को लोधी ने रोड शो कर नामांकन दाखिल किया। नामांकन रैली में खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ती दिखाई दी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता खुलेआम हथियार लहराते हुए नजर आए।, जबकि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगा हुआ है। गौर करने वाली बात यह है कि सुरक्षा के लिए तैनात अधिकारी भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मनमानी चुपचाप देखते रहे। इस घटना का वीडियो अब पूरे शहर में वायरल होने लगा है। मामले की जानकारी होने पर जिला कलेक्टर ने जांच कर कर्रवाई के आदेश दिए हैं।

Read More: उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने रमन सिंह पर कसा तंज, बताया फर्जी डॉक्टर

मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले दमोह की सागर नाक स्थित कृषि मंडी में आम सभा का कार्यक्रम रखा गया। इससके बाद मंडी से तीन गुल्ली होते हुए स्टेसन चौराहा एबं उसके बाद अम्बेडकर चौंक पर बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद कलेक्ट्रेड पहुंचकर कांग्रेस उम्मीदवार प्रताप सिंह लोधी ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Read More: चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती, आजम खान 72 तो मेनका गांधी पर 48 घंटे का बैन, किसी भी तरह का नहीं कर सकेंगे प्रचार

मामले में दमोह सांसद एबं भजापा प्रत्याशी का कहना है कि में अभी दमोह में नहीं हूं। मेरे पास रोड शो के सभी वीडियो फुटेज है। मामले को लेकर मैने अधिकारियों को सुचित किया है और मैं मंगलवार कलेक्टर से इसकी शिकायत करूंगा।

Web Title : Congress Supporters break code of conduct while nomination rally of Congress Candidate

जरूर देखिये