राहुल गांधी से धक्का-मुक्की के विरोध में रायपुर में कांग्रेस का कैंडल मार्च, PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम होंगे शामिल | Congress's candle march in Raipur to protest against Rahul Gandhi

राहुल गांधी से धक्का-मुक्की के विरोध में रायपुर में कांग्रेस का कैंडल मार्च, PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम होंगे शामिल

राहुल गांधी से धक्का-मुक्की के विरोध में रायपुर में कांग्रेस का कैंडल मार्च, PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 1, 2020/11:58 am IST

रायपुर। हाथरस जा रहे राहुल गांधी को आज यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोक दिया। अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ जा रहे राहुल की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई और उसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया है।

Read More News: अवैध शराब को लेकर विवाद मामले में TI लाइन अटैच, SI सस्पेंड, पिथौरा SDO बनाए गए जांच अधिकारी

इस घटना का कांग्रेस खुलकर विरोध कर रही है। कांग्रेस के आला नेताओं ने यूपी पुलिस की कड़ी निंदा की है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में UP पुलिस के विरोध में कैंडल मार्च निकालने का अहृवान किया है। आज शाम 6 बजे नगर घड़ी चौक में कैंडल मार्च किया जाएगा।

Read More News: शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, पति के साथ बाइक से गई थीं रायपुर

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के आलवा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता कैंडल मार्च में शामिल होंगे। राहुल गांधी के साथ धक्का मुक्की को लेकर सीएम भूपेश ने भी कड़ी आलोचना की है। सीएम ने हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर आरएसएस और भाजपा टिकी हुई है। यदि भारत में अंग्रेजों की हुकूमत की समाप्ति का अध्ययन करके भी कांग्रेस की वैचारिक ताकत नहीं पहचान पाए, तो सच में आप तरस के लायक हैं। इन गीदड़भकियों को शाखाओं के भीतर ही रखो, सड़क पर तो जनता है।

Read More News: रोका गया प्रियंका और राहुल का काफिला, हाथरस के लिये पैदल निकले