एक ही समुदाय के दो गुटों में विवाद, धार्मिक कार्यक्रम के दौरान धारदार हथियारों से बोला हमला | Controversy between two groups of the same community Attacked with sharp weapons during religious program

एक ही समुदाय के दो गुटों में विवाद, धार्मिक कार्यक्रम के दौरान धारदार हथियारों से बोला हमला

एक ही समुदाय के दो गुटों में विवाद, धार्मिक कार्यक्रम के दौरान धारदार हथियारों से बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 10, 2019/1:26 am IST

मंदसौर । नाहरगढ़ के आरडी गांव में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान एक ही समुदाय के दो गुटों में विवाद हो गया। पुरानी रंजिश के चलते विवाद इतना बढ़ा कि लाठी, तलवार और फायरिंग का खुलकर इस्तेमाल किया गया ।

ये भी पढ़ें- सर्चिंग पर निकले CRPF और जिला के जवानों ने 5 नक्सलियों को दबोचा, दर्ज हैं

फायरिंग में ग्रामीण लाल सिंह समेत 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायलों को मंदसौर जिला अस्पताल ले जाया गया है । गंभीर रूप से घायल लाल सिंह को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- सांसद शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- राजनीतिक करियर के लिए नहीं ज्वाइन किया कांग्रेस,… जीरो

मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि गांव के कछावा और बौराना परिवार की आपसी रंजिश चली आ रही है। ये लोग धार्मिक कार्यक्रम के दौरान आमने-सामने आ गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/G4MIR4qENI8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers