छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में विवाद, युवा चेंबर पदाधिकारियों ने भेजा सीनियर्स को नोटिस | Controversy in Chhattisgarh Chamber of Commerce and Industry Youth Chamber officials send notice to Seniors

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में विवाद, युवा चेंबर पदाधिकारियों ने भेजा सीनियर्स को नोटिस

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में विवाद, युवा चेंबर पदाधिकारियों ने भेजा सीनियर्स को नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 9, 2019/2:23 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री का विवाद अब कानूनी नोटिस तक पहुंच गया है । युवा चेंबर पर कार्यक्रम कराए जाने की जिद के बाद चेंबर के पदाधिकारियों ने युवा चेंबर को भंग कर दिया था। जिसके बाद से लगातार युवा चेंबर के सदस्यों और चेंबर पदाधिकारियों के बीच बयानबाजी जारी है।

ये भी पढ़ें- भिखारियों को नौकरी देने सीएम का आदेश, विभाग ने शुरू की भिखारियों की…

इस बीच भंग युवा चेंबर के पदाधिकारी अनिल जोतसिंघानी ने अपने ऊपर कार्यक्रम के आयोजन के लिए वसूली को लेकर लगाए गए आरोप के बाद चेंबर के अध्यक्ष,महामंत्री और कोषाध्यक्ष को मानहानी की कानूनी नोटिस भेजा है । अनिल जोतसिंघानी के मुताबिक वे कार्यक्रम अपनी इवेंट संस्था के तहत करवा रहे हैं, जिससे चेंबर का कुछ लेना देना नहीं है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की FIR पर सुब्रमणियम स्वामी का ट्वीट, बगैर डोप टेस्ट कराए …

वहीं इस मामले में चेंबर के पदाधिकारी का कहना है की कानूनी नोटिस का वे जवाब अपने वकील के माध्यम से भिजवा रहे हैं। चेंबर पदाधिकारयों ने किसी भी प्रकार के विवाद से इंकार किया है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/H_GdvMibE3Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers