प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में बढ़ रहा कोरोना, कैबिनेट मंत्री ने कहा- अपने विधायकों को समेट लें, नहीं तो... | Corona is increasing not only in the state but in the whole country The cabinet minister said - assimilate your MLAs, otherwise ..

प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में बढ़ रहा कोरोना, कैबिनेट मंत्री ने कहा- अपने विधायकों को समेट लें, नहीं तो…

प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में बढ़ रहा कोरोना, कैबिनेट मंत्री ने कहा- अपने विधायकों को समेट लें, नहीं तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 16, 2020/7:54 am IST

भोपाल। शहर और पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। राजधानी में कोरोना संक्रमण की गति पूरे प्रदेश के मुकाबले सबसे ज्यादा है। जिसको लेकर शिक्षा चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि केवल मध्यप्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कोरोना वायरस तेज़ी से बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें- ट्रासंजेंडर कार्यकर्ता ने डेलावेय में प्राइमरी चुनाव में जीत दर्ज की

हम हर रोज कोरोना की समीक्षा कर रहे हैं, हर जिले के लिए स्ट्रेटजी बनाई गई है। इतना ही नहीं भोपाल में आयुष्मान स्कीम में रजिस्टर्ड हॉस्पिटलों में भी कोरोना का इलाज शुरू कर दिया गया है। प्रदेश में भी आयुष्मान से रजिस्टर्ड हॉस्पिटल में कोरोना का इलाज हो ये व्यवस्था भी जल्दी शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने दिया इस्तीफा, उत्तराधिकारी के लि…

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 35 दिन बाद खुद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाने के बयान पर सारंग ने कहा कि अभी तो कांग्रेस पहले अपने विधायकों को समेट लें, हर हफ्ते कांग्रेस से लोग बीजेपी में आ रहे हैं, हम उन्हें मना कर रहे हैं कि ऐसा कुछ मत करो जिससे कमलनाथ जी को कोरोना के संकट में तनाव हो जाए, जो स्थिति है अभी उसमें कांग्रेस की हालत यह ना हो जाए कहीं कि विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के वोटिंग के लिए कांग्रेस के पास पर्याप्त विधायक ही न बचें।

 
Flowers