ये कैसी लापरवाही? ग्राउंड में पड़ा मिला कोरोना किट, इंजेक्शन, खाली बोतल और खाने का सामान | Corona kit found in the ground, injection, empty bottle and food items

ये कैसी लापरवाही? ग्राउंड में पड़ा मिला कोरोना किट, इंजेक्शन, खाली बोतल और खाने का सामान

ये कैसी लापरवाही? ग्राउंड में पड़ा मिला कोरोना किट, इंजेक्शन, खाली बोतल और खाने का सामान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 24, 2020/4:52 pm IST

ग्वालियर: एक ओर प्रदेश में कोरोना संक्रमण और मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर कर्मचारियों अधिकारियों की लापरवाही लगातार सामने आ रही है। कर्मचारियों अधिकारियों की एक और लापरवाही ग्वालियर से सामने आई है, जहां कोरोना किट, इंजेक्शन, खाली बोतल और खाने का सामान मेला ग्राउंड के अंदर फेंक दिया गया है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने नगर निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप लगाया है।

Read More: बड़ी लापरवाही: कार की लाइट से कराई गई हेलीकॉप्टर की लैंडिंग, सीएम शिवराज, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा थे सवार

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर के मेला ग्राउंड में कोरोना किट, इंजेक्शन, खाली बोतल और खाने का सामान पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि सुबह ग्राउंड में स्थानीय लोग घूमने आते हैं और अधिकारियों-कर्मचारियों की ऐसी लापरवाही से लोग कोरोना संक्रमण की जद में आ सकते हैं। मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

Read More: जिला प्रशासन एवं समाज की अपील पर नर्म पड़े NHM कार्यकर्ता, कल से लौटेंगे 261 कर्मचारी

बता दें कि ग्वालियर में आज भी 154 नए मामले सामने आए हैं और तीन संक्रमितों की मौत हुई है। वहीं, अब तक पूरे जिले में 9970 संक्रमितों की पुष्टि हुई और 116 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: श्रीनगर में एडवोकेट बाबर कादरी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों ने दिया वारदात को अंजाम

 
Flowers