18 हजार लेकर भी कोरोना मरीज को नहीं चढ़ाया प्लाज्मा, संक्रमित की मौत के बाद परिजनों ने अपोलो अस्पताल पर लगाए आरोप | Corona patient did not give plasma even with 18 thousand, after the death of the infected, the family accused Apollo Hospital

18 हजार लेकर भी कोरोना मरीज को नहीं चढ़ाया प्लाज्मा, संक्रमित की मौत के बाद परिजनों ने अपोलो अस्पताल पर लगाए आरोप

18 हजार लेकर भी कोरोना मरीज को नहीं चढ़ाया प्लाज्मा, संक्रमित की मौत के बाद परिजनों ने अपोलो अस्पताल पर लगाए आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 10, 2020/5:53 pm IST

ग्वालियरः देश के कई राज्यों में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। इसके साथ ही देशभर के कई शहरों से रोजाना हजारों नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं, संक्रमितों की मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच ग्वालियर के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना मरीज के मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल प्रबंधन ने पैसे लेकर भी प्लाज्मा नहीं लगाया। फिलहाल मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर, जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया है।

Read More: भाजपा नेता ने पिता के सामने बनाया हवस का शिकार, युवती ने लगाए गंभीर आरोप

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने कोरोना मरीज को प्लाज्मा चढ़ाने के लिए 18 हजार रुपए लिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद भी मरीज को प्लाज्मा नहीं चढ़ाया गया। परिजनों का कहना है कि मरीज को प्लाज्मा नहीं चढ़ाए जाने के चलते उसकी मौत हो गई।

Read More: किसान आंदोलन के पीछे आखिर कौन है? केंद्रीय मंत्री तोमर और पीयूष गोयल ने कहा- मीडिया करे पड़ताल

वहीं, दूसरी ओर मामला सामने आने के बाद आशंका जताई जा रही है कि बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है। जो कोरोना मरीजों के इलाज के नाम पर उगाही कर रही है। फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए पुलिस और डॉक्टरों की स्पेशल एफएसएल टीम का गठन किया है।

Read More: तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, कई संगठनों की बैठक में होंगे शामिल