छत्तीसगढ़ में 10 और कोरोना मरीजों की पुष्टि, नारायणपुर में 8, तो जदलपुर में मिले 2 संक्रमित | Corona Update: Reported 10 New Corona Positive Case in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 10 और कोरोना मरीजों की पुष्टि, नारायणपुर में 8, तो जदलपुर में मिले 2 संक्रमित

छत्तीसगढ़ में 10 और कोरोना मरीजों की पुष्टि, नारायणपुर में 8, तो जदलपुर में मिले 2 संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 4, 2020/12:55 pm IST

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ में 10 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से नारायणपुर से 8 और जगदलपुर से 2 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही आज मिले कुल मरीजों की संख्या 40 हो गई है।

Read More: स्टेट बैंक की मुख्य शाखा को किया गया सील, नगदी लेने गए क्लर्क की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेश की राजधानी रायपुर में 27, नारायणपुर में 8, दंतेवाड़ा में 3 और जगदलपुर में 2 नए संक्रमित सामने आए है। बता दें कि आज मिले नए कोरोना मरीजों में 3 सीआईएसएफ जवान, एक पुलिसकर्मी और एक इंश्योरेंस कंपनी का 1 कर्मचारी, 1 ड्राइवर, 1 दर्जी, 1 बावर्ची, 3 हेल्थ वर्कर, कोचिंग सेंटर में काम करने वाला कर्मचारी, जिला शिक्षा विभाग का कर्मचारी और कुड़ा बिनने वाली महिला भी शामिल है।

Read More: मंत्रीमंडलीय उप समिति की बैठक में गोबर की कीमत तय, इतने रुपए में गोबर खरीदेगी सरकार.. देखिए

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 3105 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की सख्या 670 हो गई है। वहीं, अब तक प्रदेश में 2419 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More: राजधानी रायपुर में फिर मिले 27 नए कोरोना मरीज, प्रदेश में आज CISF जवान सहित 30 नए संक्रमित आए सामने

 
Flowers