छिंदवाड़ा में पुत्र के बाद पिता में भी मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, एडीशनल कलेक्टर ने की पुष्टि | Corona virus infection found in another person in Chhindwara Additional Collector confirmed

छिंदवाड़ा में पुत्र के बाद पिता में भी मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, एडीशनल कलेक्टर ने की पुष्टि

छिंदवाड़ा में पुत्र के बाद पिता में भी मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, एडीशनल कलेक्टर ने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 4, 2020/2:15 am IST

छिंदवाड़ा। पूर्व सीएम कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमित दूसरा पॉजिटिव मरीज मिला है।  जिले में कोरोना संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2 हो गई है।
ये भी पढ़ें- ट्रेनों की कैंसलेशन अवधि में इजाफा, अब 14 अप्रैल तक रद्द रहेंगी सभी रेल गा

अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि  की है । अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि
की है । मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई अब बढ़कर 155 हो गई है। कोरोना वायरस का संक्रमण छिंदवाड़ा जिले में फैलने लगा है गुरुवार रात को इंदौर से आए वाणिज्य कर विभाग में कार्यरत कर्मचारी की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अब हड़कंप मच गया। प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में रखें इस कर्मचारी के पिता की रिपोर्ट को भी पॉजिटिव बताया है । दोनों पिता पुत्र की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिला प्रशासन ने दोनों पॉजिटिव मरीज जहां रिश्तेदारी में गए थे, जिन स्थानों पर इलाज करवाया था उन स्थानों को सील कर दिया है । अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने बताया कि कर्मचारी पुत्र के पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है । जिसके बाद जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से प्रभावित 2 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं, वहीं दो अन्य संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है । इन मरीजों के संपर्क में आए हुए लोगों की निगरानी भी जिला प्रशासन कर रहा है । मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई अब बढ़कर 155 हो गई है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की 20 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले पत्रका

इससे पहले छिंदवाड़ा जिले का 1 मरीज की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। पीड़ित युवक इंदौर में रहकर काम कर रहा था ।लॉकडाउन के पहले ही ये युवक छिंदवाड़ा लौटा था। एसडीएम अतुल सिंह ने इस मामले की पुष्टि की थी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली अब तक कोरोना वारयस के 384 मामले, जिनमें से 259 मरकज के, 5 की…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संपूर्ण देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा की है। बावजूद इसके देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।