कोरोना वायरस: राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजाने और दीया जलाने से हल नहीं होगा | Corona virus: Rahul Gandhi said - clapping and lighting a lamp is not the solution

कोरोना वायरस: राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजाने और दीया जलाने से हल नहीं होगा

कोरोना वायरस: राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजाने और दीया जलाने से हल नहीं होगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 4, 2020/1:03 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के दीया जलाने के अह्वान पर आलोचना करते हुए बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के​ लिए ताली बजाना और मशालें चमकाना हल नहीं है। इस समय जरूरी है ज्यादा से ज्यादा कोरोना टेस्ट की है।

Read More News: तबलीगी जमात से लौटे शख्स में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, खरगोन में दो नए कोरोना पॉजि
राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है। वहीं अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना वायरस के टेस्ट का दायरा बढ़ाए जाने की मांग की है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा- कोविड 19 वायरस से लड़ने के लिए भारत पर्याप्त परीक्षण नहीं कर रहा है।, आकाश में लोगों के ताली बजाना और मशालें जलाने से समस्या का समाधान नहीं किया जा सकता है।

Read More News: साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी-नागार्जुन समेत इन एक्टर्स को पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद, जानिए

बता दें कि कोरोना टेस्ट बढ़ाए जाने की मांग कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कर चुकी है। वहीं अब राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर सवाल खड़े करते हुए कोरोना टेस्ट बढ़ाए जाने की मांग की है। राहुल गांधी ने इसके साथ एक ग्राफ भी शेयर किया है। जिसमें जिसमें दुनियाभर में प्रति मिलियन आबादी के हिसाब होने वाले टेस्ट और पॉजिटिव पाए जाने वाले मामलों के बीच संबंध को प्रदर्शित किया गया है।

Read More News:कोरोना ने पाकिस्तान की कमर तोड़ी, डगमगाई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने PM इमरान ने की कई घोषणाएं

उल्लेखनीय है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की है, इसका मकसद एकजुटता का संदेश देने से है। वहीं अब इसे लेकर विपक्ष सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Read More News: 14 अप्रैल को लॉक डाउन हटेगा या नहीं? सीएम उद्धव ठाकरें बोले- यह निर्भर करेगा लोगों प