बीच में दिन के समय सेक्स करते पकड़ाया कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Couple caught intermittently having sex during daytime, police arrested

बीच में दिन के समय सेक्स करते पकड़ाया कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीच में दिन के समय सेक्स करते पकड़ाया कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 5, 2020/9:51 am IST

थाईलैंड। यहां के मशहूर पटाया बीच में पुलिस ने एक कपल को दिन में शारीरिक संबंध बनाते पकड़ लिया। टूरिस्ट पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर सेक्स करने के लिए कपल को गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों रूस के रहने वाले हैं और थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे।

ये भी पढ़ें: ईरान ने मस्जिद पर लाल झंडा फहराकर किया जंग का ऐलान, अमेरिकी दूतावास पर हमला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टूरिस्ट पुलिस ने 26 साल के रोमन ग्रिगोरेन्को और 19 साल की उनकी पार्टनर डरिया विनोग्रादोवा को शनिवार को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक शनिवार को दिन के करीब 3.30 बजे कपल बीच पर सेक्स कर रहे थे, पुलिस कपल को गिरफ्तार करके पटाया पुलिस स्टेशन ले गई और कपल पर जुर्माना लगाया गया है।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी ठिकानों पर रॉकेट और मोर्टार से हमला, ट्रंप की धमकी- ईरान के…

पुलिस ने कपल पर पॉर्नोग्राफिक एक्ट के उल्लंघन का आरोप भी लगाया,कपल को जुर्माने के तौर पर करीब 12 हजार रुपये देने पड़े,
पुलिस ने ये भी कहा कि टूरिस्ट कपल नशे में थे, उन्होंने बीच पर तब सेक्स करना शुरू कर दिया जब उन्हें आसपास में कोई अन्य व्यक्ति दिखाई नहीं दिया।

ये भी पढ़ें: पार्टी में जमकर पी शराब, जब घर पहुंची तो ड्राइवर ने कमरे में घुसकर …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/K0JVt1vekSw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>