सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों की मौत, 4 जवान घायल | CRPF jawans firing in dispute over food, 2 officers killed, 4 jawans injured

सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों की मौत, 4 जवान घायल

सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों की मौत, 4 जवान घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 10, 2019/6:14 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। झारखंड में विधानसभा चुनाव के दौरान सीआरपीएफ जवानों के बीच फायरिंग में दो अफसरों की मौत हो गई जबकि 4 जवान घायल हो गए। बताया जा रहा सीआरपीएफ कैंप में जवानों के बीच खाना खाने को लेकर विवाद के बाद फायरिंग हो गई। AK-47 से जवान ने साथियों और अफसरों पर गोलियां बरसा दी।

पढ़ें- प्रिंसिपल ने चौथी कक्षा की छात्रा का मुंह काला कर पूरे स्कूल में घु…

सीआरपीएफ की 226 बटालियन की चार्ली कंपनी के जवानों के बीच फायरिंग हुई है। कंपनी कमांडर विसाहल अरसन केरला और एसएसआई पुरनानंद भुइया की मौके पर मौत हो गई।

पढ़ें- राज्यसभा में पेश किया जाएगा नागरिकता संशोधन विधेयक, विरोध में असम म…

चार जवान घायल हो गए। इनमे दो की हालत गंभीर बनी है। बोकारो के गुमिया ब्लॉक के अंदरूनी इलाके में चुनाव कराने के लिए सुकमा से गई थी सीआरपीएफ कंपनी । जवानों को दो स्कूलों में ठहराया गया। इसी दौरान खाना खाने को लेकर जवानों में विवाद हो गया ।

पढ़ें-थाइलैंड में बिकनी में दिखी टीवी सीरियल्स की संस्कारी बहू, सोशल मीडि…

पुलिस और आर्मी जवान के बीच हाथापाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1rnHr-g5A5Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>