सड़क में दो गुटों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में घायल हुए सीएसपी, पत्थर लगने से फटा सिर लेकिन रोक दी बड़ी वारदात | CSP injured in bloody clash between two factions in road, head broken by stone but prevented major incident

सड़क में दो गुटों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में घायल हुए सीएसपी, पत्थर लगने से फटा सिर लेकिन रोक दी बड़ी वारदात

सड़क में दो गुटों के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में घायल हुए सीएसपी, पत्थर लगने से फटा सिर लेकिन रोक दी बड़ी वारदात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 8, 2019/2:57 pm IST

इंदौर। पुलिस विभाग के 2 सीएसपी के मौके पर लिए गए निर्णय के कारण एक बड़ा घटनाक्रम होने से बच गया लेकिन पूरी घटना को रोकने में एक सीएसपी को भी चोट आई है । कंजरों के दो गुटों के बीच चल रही मारपीट और पत्थरबाजी के बीच आए सीएसपी के सिर में पत्थर लगने से वे घायल हो गए।

यह भी पढ़ें — आतिशबाजी के बीच धू-धू कर जला रावण, सीएम ने बताया इसलिए महत्वपूर्ण है हमारे लिए दशहरा

दरअसल ड्यूटी के बाद सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर और सीएसपी सेंट्रल कोतवाली खजराना चौराहे से निकल रहे थे वहीं पर बड़े समूह में लोग आपस में लड़ रहे थे जिनमें से कुछ युवक लहूलुहान भी हो गए थे, मौके पर दोनों सीएसपी रुके और लड़ रहे महिला पुरुषों को पुलिस जवानों के साथ खदेड़ा लेकिन लड़ रहे दोनो पक्षों में हो रहे पथराव के बीच एक पत्थर सीएसपी बीपीएस परिहार के सिर पर आकर लगा। और उनका सिर फट गया। जिन्हें तुरंत उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया । सीएसपी के सिर में 4 टांके आए हैं ।

यह भी पढ़ें — रावण दहन तो दूर, दशहरा का नाम सुनकर ही कांप उठती है लोगों की रूह, जानिए ऐसा क्या हुआ था यहां

सीएसपी एसकेएस तोमर के मुताबिक साँठिया परिवार के लोग बताए जा रहे है जो कि आपसी विवाद के बाद लड़ रहे थे कुछ लोगों को गंभीर चोट भी आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एमवाय भेजा गया है। वही सीएसपी परिहार की हालत स्थिर है ।

यह भी पढ़ें —मुंह से लिखकर पास की नीट परीक्षा, दोनों हाथ न होने का हवाला देकर मेडिकल बोर्ड ने इंटरव्यू में किया रिजेक्ट

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/SzW_tL6XsCo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers