पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत, मृतक की भाभी बोली- 7 दिनों तक खाकी धारियों ने किया गैंगरेप | custodial death of dalit churu sp axed deceased sister in law alleged she was gangraped police were yet to file an FIR

पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत, मृतक की भाभी बोली- 7 दिनों तक खाकी धारियों ने किया गैंगरेप

पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत, मृतक की भाभी बोली- 7 दिनों तक खाकी धारियों ने किया गैंगरेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 14, 2019/11:36 am IST

चुरू: राजस्थान के चुरू में पुलिस कस्टडी में दलित मृतक की मौत के बाद युवक की भाभी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिसकर्मियों ने 7 दिनों तक अगल-अलग स्थानों पर अपनी हवस का शिकार बनाया। मामले को लेकर पुलिस विभाग ने थानाधिकारी सहित 8 पुलिसवालों को निलंबित किया गया है। पुलिस थाने के बाकी 26 लोगों के स्टाफ को भी लाइन अटैच कर दिया है। वहीं, मामले की जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच को दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि मामले में अभी तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Read More: टीम मैनेजमेंट के खिलाफ फूटा युवराज सिंह का गुस्सा, नंबर 4 के खिलाड़ी के चयन को लेकर कही ये बड़ी बात

शनिवार को पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मेरे भाई की गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे बहु प्रताड़ित किया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस वालों ने मेरी पत्नी को घर से उठा लिया और अपने सहकर्मियों के साथ अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर अपनी हवस पूरी की। उन लोगों ने मेरी पत्नी की उंगलियों को कुचलने के साथ ही नाखून तक उखाड़ डाले। उसे बहुत प्रताड़ित किया है। मेरे भाई का शव जब हमें सौंपा गया तो उसके शरीर पर 30 से अधिक चोट के निशान थे।

Read More: बड़ा बैंक घोटाला, इलाहाबाद बैंक को इस कंपनी ने लगाया 1,774 करोड़ रूपए का चूना

फिलहाल पीड़िता का उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता इस हादसे के बाद सदमे में है।

Read More: BJYM की बैठक में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, कहा- भाजपा कार्यकर्ताओं की फैक्ट्री है भाजयुमो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Aav8mv50RZY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>