टीम मैनेजमेंट के खिलाफ फूटा युवराज सिंह का गुस्सा, नंबर 4 के खिलाड़ी के चयन को लेकर कही ये बड़ी बात | team India Former all rounder yuvraj singh target Team management

टीम मैनेजमेंट के खिलाफ फूटा युवराज सिंह का गुस्सा, नंबर 4 के खिलाड़ी के चयन को लेकर कही ये बड़ी बात

टीम मैनेजमेंट के खिलाफ फूटा युवराज सिंह का गुस्सा, नंबर 4 के खिलाड़ी के चयन को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 14, 2019/10:52 am IST

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को मिली हार के बाद से टीम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गए हैं। इसी के साथ ही भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी मैनेजमेंट पर करारा प्रहार किया है। युवराज सिंह ने नंबर 4 के लिए खिलाड़ी के चयन को लेकर भारतीय टीम के मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं।

Read More: BJYM की बैठक में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, कहा- भाजपा कार्यकर्ताओं की फैक्ट्री है भाजयुमो

युवराज सिंह ने कहा है कि जब वर्ल्ड कप 2019 के टीम इंडिया का ऐलान किया गया तो बाती रायुडु ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जिन्हें 4 नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने जान की उम्मीद थी। लेकिन सलेक्टर्स ने ऐसा नहीं किया और विजय शंकर के नाम पर मुहर लगा दी। इससे पहले साल 2003 के वर्ल्ड कप में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इस समय भी कई ऐसे ऐसे खिलाड़ी थे, जो टीम जगह बनाने की योग्यता रखते थे, लेकिन उन्हें जगह नहीं दी गई। जबकि इन खिलाड़ियों ने टीम में जगह मिलने पर अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया।

Read More: चीन में मंदिरों और चर्चों पर होगा कम्युनिस्ट पार्टी की कमेटी का दखल, ‘सलाह’ के जरिए रखेंगे निगाह

युवी ने आगे कहा कि अगर कोई बल्लेबाज नंबर 4 पर बल्लेबाजी में फेल होता है तो उसे वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं दी जाती, लेकिन 2003 में वर्ल्ड कप के लिए चयन किए गए टीम का न्यूजीलैंड दौरे में खराब प्रदर्शन रहा। बावजूद इसके यही टीम वर्ल्ड कप के लिए चयन किया गया।

Read More: बेडरुम में आपकी हर हरकत पर लगे हैं गूगल के कान, देखिए कैसे किया जा रहा बातचीत को रिकॉर्ड

युवराज ने आगे कहा कि उन्होंने रायुडु के साथ क्या किया ये काफी दुखदायक है। वो वर्ल्ड कप में खेलने के पूरे हकदार हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड में रन बनाए थे. बस 3,4 मैच बुरा खेले और वो बाहर हो गए।

Read More: सेप्टिक टैंक में डूबने से किशोरी की मौत, परिजनों की गैर मौजूदगी में हुआ हादसा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/W7p2cVAlZmw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers