Watch Video: गजब दारूबाज बंदर है यार! ठेके पर पहुंचकर सीधे अड़ाया बोतल, फिर नीट ही लगाने लगा पैग पर पैग | darubaaz bandar monkey viral video monkey drinking alcohol in desi theka liquor bottle open and drink

Watch Video: गजब दारूबाज बंदर है यार! ठेके पर पहुंचकर सीधे अड़ाया बोतल, फिर नीट ही लगाने लगा पैग पर पैग

Watch Video: गजब दारूबाज बंदर है यार! ठेके पर पहुंचकर सीधे अड़ाया बोतल, फिर नीट ही लगाने लगा पैग पर पैग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 16, 2021/6:10 pm IST

मंडला: सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्यप्रदेश के मंडला से वायरल हो रही है। जहां एक जानवर अपने शराब की शौक की वजह से मशहूर हो रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ये क्या बात हुई? जानवर और शराब कैसे एक साथ-साथ।

Read More: UK के साथ बढ़ते व्यापारिक संबंधों पर आयोजित सेमिनार में शामिल हुए CGCII के अध्यक्ष और बजरंग पॉवर के डायरेक्टर संदीप गोयल, कही ये बात

आपने लोगों को शराब पीते तो कई बार देखा होगा, लेकिन आज जो हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देख कर आप चौक जाएंगे। क्योकिं शराब पीते कोई इंसान नहीं बल्कि सोशल मीडिया में ये बंदर वायरल है। जी हां ये बंदर मदिरा प्रेमी है, आपको भी यकीन नहीं हो रहा है ना। या आप सोच रहे होंगे की ये एडिटेड वीडियो है। लेकिन हम आपको बता दे की ये वीडियो ना ही एडिटेड है ना ही फेक।

Read More: तीसरी लहर का डर, सरकार ने कहा- अगले 100 दिन.. बेहद अहम

यह तस्वीर हैं मंडला की जहां के सिलगी शराब दुकान पर एक बंदर घुस आया और अपनी पसंद की बोतल निकाल कर लगाने लगा पैग पर पैग। दरअसल जब जंगल में महुआ ही न मिले तो शराब की तलब बुझाने के लिए बंदर को शहर का रुख करना ही पड़ा।

Read More: छत्तीसगढ़ में 4000 से नीचे आया एक्टिव मरीजों का आंकड़ा, आज दुर्ग जिले में बढ़ी नए संक्रमितों की संख्या

 
Flowers