पहले डेटिंग ऐप पर करती दोस्ती, फिर मिलने के बहाने बुलाती होटल में, फिर जो होता था उसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते | dating app girl loved 16 young men and stole there jewellery arrested pune

पहले डेटिंग ऐप पर करती दोस्ती, फिर मिलने के बहाने बुलाती होटल में, फिर जो होता था उसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते

पहले डेटिंग ऐप पर करती दोस्ती, फिर मिलने के बहाने बुलाती होटल में, फिर जो होता था उसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 5, 2021/11:21 am IST

मुंबईः जैसे-जैसे दुनिया टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे लोग धोखाधड़ी के लिए आधुनिक हथकंडे अपनाते जा रहे हैं। कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर 16 लोगों को चूना लगाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 10 फरवरी तक ही स्वास्थ्यकर्मियों को लगेगा टीका, पुलिसकर्मी समेत अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका लगाने तैयारी पूरी

मिली जानकारी के अनुसार लूट की इस खतरनाक वारदात को अंजाम देने वाली युवती का नाम सयाली काले है। बताया गया कि सयाली एक अच्छी कंपनी में नौकरी करती थी, लेकिन कोरोना काल में उसकी नौकरी छीन गई। इसके युवती आर्थिक संकट के दौर से गुजरने लगी। आर्थिक तंगी से उबरने के लिए सयाली ने कमाई का अलग ही हथकंडा अपना लिया। फिर सयाली ने टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया। सयाली पहले चैट कर युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाती और फिर होटल में मिलने के बहाने बुलाकर ज्वेलरी और पैसे लेकर फरार हो जाती।

Read More: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने विकास कार्यों की ली समीक्षा बैठक, बजट प्रस्तावों पर हुई चर्चा

सयाली के झांसे का शिकार हुए चेन्नई के एक युवक ने शिकायत दर्ज कराया था, जिसमें उसने कहा था कि आरोपी सयाली काले नामक युवती से उसकी दोस्ती डेटिंग एप के जरिए हुई. जिसके बाद उसने उसे चेन्नई से पुणे बुलाया और फिर होटल के कमरे में उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला सामान डालकर पिला दिया। वहीं आशीष जब बेहोश हो गया तो उसने शरीर में मौजूद गहने पर हाथ साफ कर दिया था। साथ ही उसके कैश पर हाथ साफ कर दिया।

Read More: नकल शाखा में महिला कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

 

 
Flowers