पूर्व विधायक की बहू पर युवती ने किया जानलेवा हमला, कहा- तुम्‍हें मरना होगा...क्योंकि अब तुम्‍हारा पति मेरा है... | Deadly attacked on ex mla daughter in law in lucknow said your husband is mine

पूर्व विधायक की बहू पर युवती ने किया जानलेवा हमला, कहा- तुम्‍हें मरना होगा…क्योंकि अब तुम्‍हारा पति मेरा है…

पूर्व विधायक की बहू पर युवती ने किया जानलेवा हमला, कहा- तुम्‍हें मरना होगा...क्योंकि अब तुम्‍हारा पति मेरा है...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 3, 2021/12:03 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल पूर्व विधायक के बेटे की प्रेमिका अचानक उनके घर पर आ धमकी और उनकी पत्नी पर प्राणघातक हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने पूर्व विधायक की बहू का गला दबा दिया था, लेकिन गनिमत है कि इस दौरान उनकी बहन घर पर मौजूद थी, जिसने पूर्व विधायक की बहू की जान बचाई। बताया गया कि इस दौरान पूर्व विधायक का बेटा घर से बाहर था। मामले को लेकर पूर्व विधायक की बहू ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: AK-47 राइफल देखकर ग्रामीणों के उड़े होश, पुलिस ने मौके से 4 खाकी वर्दी भी जब्त की

मिली जानकारी के अनुसार मामला 29 मई का है, जब फर्रुखाबाद से विधायक रहे सपा नेता विजय सिंह की बहू एकता अपनी बहन के साथ हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट पर थी। इसी दौरान विरांगना नाम की युवती घर पर घुस आई और कहने लगी​ कि तुम्‍हारा पति मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा…। इतना कहते ​ही विरांगना ने एकता पर रॉड से हमला कर दिया और इसके बाद उसका गला दबा दिया।

Read More: BJP सांसद के घर के बाहर यूथ कांग्रेस ने किया जोरदार प्रदर्शन, वैक्सीन की कमी को लेकर जताया विरोध

वहीं, एकता पर हमला होते देख उनकी बहन ने तत्काल मोर्चा संभाला और विरांगना को उनसे दूर किया। बता दें कि सपा नेता और पूर्व विधा​यक विजय सिंह इन दिनों जेल में हैं, वे ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड मामले में सजा काट रहे हैं।

Read More: बड़ी खबर! हाईकोर्ट ने अवैध घोषित की जूनियर डॉक्टर्स की प्रदेशव्यापी हड़ताल, कहा सरकार के आश्वासन पर तत्काल कोविड ड्यूटी बहाल करें