इस सरकारी दफ्तर के सामने लगाया गया 'बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है' का नोटिस, दहशत में कई कर्मचार छुट्टी पर | delhi advertisement department shabdarth ghost notice on gates

इस सरकारी दफ्तर के सामने लगाया गया ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है’ का नोटिस, दहशत में कई कर्मचार छुट्टी पर

इस सरकारी दफ्तर के सामने लगाया गया 'बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है' का नोटिस, दहशत में कई कर्मचार छुट्टी पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 12, 2019/8:07 am IST

नई दिल्ली: सरकार के विज्ञापन विभाग के गेट पर अनोखा नोटिस लगाया गया है। ऑफिस के गेट पर लगे नोटिस को देखकर कर्मचारियों में इतनी दहशत है कि वे दफ्तर तक नहीं आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि केजरीवाल सरकार के विभाग विभाग में इन दिनों बुरी आत्माओं के डेरा जमाने की अफवाह चरम पर है। कथित तौर पर बुरी आत्माओं को रोकने के लिए वहां गेट पर एक नोटिस तक चिपका दिया गया है। कर्मचारियों का कहना है कि नोटिस डायरेक्टर के कहने पर चस्पा किया गया है।

Read More: आरक्षक भर्ती केस में लगी याचिका हाइकोर्ट में खारिज, सरकार को नियमों में संशोधन का अधिकार

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों दफ्तर में एक अधिकारी का दिल का दौरा पड़ने के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद से यहां कर्मचारियों में भूतों का साया होने का डर पनप गया है। इसके बाद कर्मचारियों का डर दूर भगाने के लिए डॉयरेक्टर ने दफ्तर के बाहर ऐसा नोटिस लगाने का निर्देश दिया है। लेकिन इसके बाद से कई कर्मचारी मेडिकल लीव पर हैं।

Read More: CAB के विरोध में प्रदर्शन, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने शांति बनाए रखने की अपील की

Read More: हलाला के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली मुस्लिम महिला की आबरू, पति ने तीन तलाक देकर किया था मजबूर

इस नोटिस को लेकर भारतीय जनता पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ये हैं केजरीवाल सरकार का विज्ञापन विभाग का ऑफिस। झूठे विज्ञापनों और कानून को खुलेआम तोड़ने वाले इस विभाग में डर का माहौल हैं। कार्यालय के गेट पर नोटिस लगा हैं – बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध हैं। कई कर्मचारी बीमार हैं, छुट्टी पर हैं और एक कर्मचारी की मृत्यु भी हो चुकी हैं।

Read More: किसान कर्जमाफी का दूसरा चरण 17 दिसंबर से, 50 हजार से 1 लाख रुपए तक के लोन किए जाएंगे माफ

 
Flowers