हलाला के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली मुस्लिम महिला की आबरू, पति ने तीन तलाक देकर किया था मजबूर | Tantrik attempt rape with Muslim lady in the name of halala

हलाला के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली मुस्लिम महिला की आबरू, पति ने तीन तलाक देकर किया था मजबूर

हलाला के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली मुस्लिम महिला की आबरू, पति ने तीन तलाक देकर किया था मजबूर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 12, 2019/6:52 am IST

भोपाल: राजधानी से एक मुस्लिम महिला हलाला के नाम पर रेप का मामला सामने आया है। दरअसल एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को पारिवारिक कलह के चलते तलाक दे दिया। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को वापस अपनाने के लिए हलाला करने को कहा और तांत्रिक के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ तीन तलाक का और तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

Read More: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में ऑरेंज अलर्ट, भारी बारिश-बर्फबारी की चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन निवासी 22 वर्षीय युवती की 29 अप्रेल 2019 की बैंक कॉलोनी अशोक विहार निवासी युवक से निकाह हुआ था। युवक फर्नीचर का कारोबार करता था। युवक के घर पर अनवर नाम के एक तांत्रिक का आना-जाना था, जिसके चलते अक्सर दोनों में विवाद होता था। इसी दौरान पत्नी ने अपने अपने पति को बताया कि तांत्रिक अनवर बुरी नियत से उसके ऊपर हाथ फेरता है। इसी बात को लेकर 23 नवंबर को भी पति-पत्नी के बीच जमकर बहस हुई और युवक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

Read More: CAB के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने गिरा दी केंद्रीय मंत्री के घर की बाउंड्री वॉल, चाचा की दुकान को किया आग के हवाले

इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी को अपने करीबी तांत्रिक के फ्लैट में 2 दिन रुकने को जबरदस्ती मजबूर किया। इस दौरान तांत्रिक ने महिला को कई बार हवस का शिकार बनाया। हालांकि महिला ने कई बार इसका विरोध किया, लेकिन तांत्रिक के सामने उसकी एक न चली।

Read MorE: असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुंदर संस्कृति को नहीं छीन सकता

 
Flowers