रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का दिल्ली पुलिस ने काटा चालान.. खतरनाक ढंग से ड्राइव करने का आरोप | Delhi Police fined Robert Vadra's car challan for driving dangerously

रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का दिल्ली पुलिस ने काटा चालान.. खतरनाक ढंग से ड्राइव करने का आरोप

रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का दिल्ली पुलिस ने काटा चालान.. खतरनाक ढंग से ड्राइव करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 25, 2021/10:32 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का दिल्ली पुलिस ने चालान काट दिया है। दिल्ली पुलिस ने धारा 184 के अंतर्गत उनका चालान किया है। मोटल व्हीकल एक्ट में धारा 184 का मतलब खतरनाक ढंग से वाहन चलाने के लिए किया जाता है। उनका चालाना कटना भी चर्चा का विषय बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पढ़ें- बाइक से टकराकर पानी से भरे गड्ढे में गिरी कार, 6 की मौत, मृतकों में 2 बच्चे भ…

अचानक से ब्रेक लगाने से हुआ एक्सीडेंट

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक घटना बारापुला फ्लाईओवर के पास हुई जब वाहन के चालक ने ब्रेक लगाया और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें वाड्रा के सुरक्षा कर्मी मौजूद थे।

पढ़ें- सांसदों के फर्जी लेटर पैड के जरिए कंफर्म कराते थे टिकट, खुलासे के ब…

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र चौधरी ने घटना की पुष्टी की। उन्होंने बताया कि उनकी कार पर पीछे से टक्कर होने के बाद वो अपनी कार की चाबी लेकर अपने कार्यालय चले गए। इस दौरान मौके पर मौजूद यातायात और हजरत निजामुद्दीन थाना पुलिस ने उनकी कार का चालान कर दिया।

पढ़ें- 1 ,2 या 3 नहीं जुलाई में पूरे 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा ले…

दरअसल, ये पूरा मामला बुधवार का है। बुधवार को वाड्रा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ दक्षिण पूर्व दिल्ली के सुखदेव विहार इलाके में स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे।

पढ़ें- महिला पर कोरोना वायरस का खौफ इतना हुआ हावी, चाकू से गोदकर मासूम बेट…

तभी अचानक से उन्होंने ब्रेक लगा दिया जिससे पीछे आ रही गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे के वक्त वाड्रा गाड़ी के अंदर ही मौजूद थे। लेकिन किसी को भी किसी तरह की चोट नहीं आई।