महिला पर कोरोना वायरस का खौफ इतना हुआ हावी, चाकू से गोदकर मासूम बेटी की ले ली जान..घटना ने सबको कर दिया हैरान | The fear of corona virus on the woman so much, took the life of an innocent daughter by adopting a knife

महिला पर कोरोना वायरस का खौफ इतना हुआ हावी, चाकू से गोदकर मासूम बेटी की ले ली जान..घटना ने सबको कर दिया हैरान

महिला पर कोरोना वायरस का खौफ इतना हुआ हावी, चाकू से गोदकर मासूम बेटी की ले ली जान..घटना ने सबको कर दिया हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 25, 2021/9:06 am IST

लंदन। ब्रिटेन की राजधानी लंदन में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। 36 वर्षीय सुथा शिवनाथम को इस हैवानियत के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर किया। 

पढ़ें- भरभराकर गिरी 12 मंजिला इमारत.. मलबे में दबे लोगों की सुनाई दे रहीं चीख पुकार

सुथा शिवनाथम ने अपने दक्षिण लंदन के फ्लैट के बेडरूम में बेटी सयागी शिवनाथम पर 15 बार चाकू से वार किया और मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद पर भी चाकू से वार किया।

पढ़ें- चीन ने भारतीय सीमा के करीब शुरू किया बुलेट ट्रेन, 48 घंटे का सफर 13…

इसके बाद पड़ोसियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।कोर्ट के दस्तावेजों से पता चला है कि सुथा शिवनाथम ने अपनी पांच साल की बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे डर था कि वह कोविड-19 से मर जाएगी और उसे लगा कि लड़की उसके बिना नहीं रह सकती।

पढ़ें- स्कूल में दफन मिले 751 बच्चों के शव, हत्या कर स्कूल मैदान में दफनान..

सुथा शिवनाथम का इलाज करने वाले एक मनोचिकित्सक ने बताया, ‘कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन के कारण दिमाग पर गहरा असर हुआ है और सोशल आइसोलेशन ने ने गंभीर रूप से मानसिक बीमार कर दिया।’ वहीं सुथा के पति ने कहा, ‘इस घटना के बाद से अपनी पत्नी से बात नहीं की है, लेकिन मुझे पता है कि वह इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। मुझे पता है कि अगर वह ठीक होती तो हमारी बेटी को कभी नहीं मार पाती।

पढ़ें- पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने के लिए किया मजबूर.. त…

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बच्ची के पिता सुगंथन शिवनाथम ने बताया कि कोरोना महामारी और प्रतिबंधो ने उनकी पत्नी पर बुरा असर डाला। उन्होंने कहा कि वह डर गई थी उसे कोरोना हो जाएगा और वह मर जाएगी। इसके बाद वह कटघरे में जोर-जोर से रोने लगे। अदालत में पेश दस्तावेजों के अनुसार, सुथा शिवनाथम और सुगंथन की साल 2006 में अरेंज मैरेज हुई थी। इसके बाद से ही वह लंदन में रह रही है, हालांकि उसे अंग्रेजी नहीं आती है।