दिल्ली पुलिस ने जारी किया लाल किला हिंसा में शामिल 20 और लोगों की तस्वीर, तलाश जारी | Delhi Police release photos of 20 more people who were allegedly involved in the violence at Red Fort on January 26.

दिल्ली पुलिस ने जारी किया लाल किला हिंसा में शामिल 20 और लोगों की तस्वीर, तलाश जारी

दिल्ली पुलिस ने जारी किया लाल किला हिंसा में शामिल 20 और लोगों की तस्वीर, तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 20, 2021/1:17 pm IST

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली के नाम पर हिंसा और लाल कीले पर झंडा फहराने वालों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मामले को लेकर पुलिस ने शनिवार को 20 लोगों की तस्वीर जारी की है, जो 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा में कथित रूप से शामिल थे। बता दें कि पुलिस ने बीते शुक्रवार को भी 200 लोगों की तस्वीर जारी की थी।

Read More: 86 नग हीरों के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर, धमतरी जिले के नगरी इलाके में खपाने की थी योजना

मिली जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसक घटना में  500 से अधिक पुलिस कर्मी घायल हुए थे और प्रदर्शनकारी की मौत भी हो गई थी। मामले में पुलिस ने दीप सिद्धू सहित 152 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: ग्वालियर का ‘शहर संग्राम ‘ कौन करेगा ग्वालियर फतह ? जनता के सवाल, जिम्मेदारों का जवाब.. देखिए

गौरतलब है कि मोदी सरकार के तीनों नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर 26 जनवरी को किसान संगठनों ने ट्रैक्टर रैली का आयोन किया था। इस दौरान कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हुई। वहीं, प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर लेकर लाल किले तक पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने लाल किले की गुंबद और प्राचीर के ध्वज स्तंभ पर धार्मिक झंडा लगा दिया था।

Read More: अंडमान निकोबार पुलिस को होटल के कमरे में बंद कर भागा था आरोपी, राजधानी में VIP रोड के पास गिरफ्तार

 

 
Flowers