DGP अवस्थी का सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश, कहा- सर्चिंग में लाएं तेजी, लगातार चलाएं नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन | DGP DM Awasthi Take Review Meeting of officers on anti naxal Opration

DGP अवस्थी का सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश, कहा- सर्चिंग में लाएं तेजी, लगातार चलाएं नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन

DGP अवस्थी का सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश, कहा- सर्चिंग में लाएं तेजी, लगातार चलाएं नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 16, 2020/2:38 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी सोमवार को प्रदेश के नक्सल प्रभावित इलाका दंतेवाड़ के दौरे पर थे। इस दैरान उन्होंने बस्तर संभाग के सभी नक्सल प्रभावित जिलों में चलाए ला रहे एंटी नक्सल अभियान की समीक्षा और पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बैठक के दौरान डीजीपी अवस्थी ने बस्तर, सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर में कोंडागांव, कांकेर और नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षकों से नक्सली गतिविधियों की जानकारी ली।

Read More: Coronavirus: अब 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज, सरकार ने जारी किया आदेश

बैठक के दौरान डीजीपी अवस्थी ने नक्सलियों के विरूद्ध ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नक्सल ऑपरेशन में तेजी लाते हुए निरंतर प्रभावी कार्रवाई की जाए साथ ही सर्चिंग अभियान में तेजी लाने के निर्देश भी दिए गए। इस अवसर पर डीजीपी डीएम अवस्थी, विशेष पुलिस महानिदेशक कुलदीप सिंह, पुलिस महानिरीक्षक डीएचपी राजु, आईबी के ज्वाईंट डाॅयरेक्टर जयदीप सिंह, पुलिस महानिरीक्षक बस्तर पी. सुंदरराज, उप पुलिस हानिरीक्षक कांकेर रेंज संजीव शुक्ला, पुलिस अधीक्षक नारायणपुर, कांकेर,  कोण्डागांव, कमाण्डेंट आईटीबीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Read More: CM हाउस में कांग्रेस विधायकों की बैठक, सियासी घटनाक्रम को लेकर बनेगी रणनीति