ऐसी क्या बात हुई कि मंच पर भी भड़क गए दिग्विजय सिंह, कहा- भाड़ में जाए दिग्गी राजा, इन नारो ने कर दी.....दुर्गति | Digvijay singh Former CM of Madhyapradesh says- bhad me jae diggi raja

ऐसी क्या बात हुई कि मंच पर भी भड़क गए दिग्विजय सिंह, कहा- भाड़ में जाए दिग्गी राजा, इन नारो ने कर दी…..दुर्गति

ऐसी क्या बात हुई कि मंच पर भी भड़क गए दिग्विजय सिंह, कहा- भाड़ में जाए दिग्गी राजा, इन नारो ने कर दी.....दुर्गति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 20, 2020/11:20 am IST

ग्वालियर: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने चर्चा में हैं। दरअसल गुरुवार को दिग्विजय सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने आरएसएस और भाजपा पपर प्रहार करते हुए बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आरएसएस मुझसे इतनी डरती है कि मेरे नाम से हनुमान चालिसा पढ़ती है। वहीं, इस दौरान जब समर्थकों ने दिग्विजय सिंह जिंदाबाद के नारे लागने लगे तो वे भड़क उठे और कहा— भाड़ में जाए दिग्गी राजा, संविधान जिंदाबाद के नारे लगाओ।

Read More: एक्टर कबीर बेदी की ये चाहत रह गई अधूरी, सनी लियोन से मांगा…

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि जब तक इन संघियो को हनुमान चालीसा का पाठ नहीं पढ़ा दूं, मैं शांत नहीं बैठूंगा। संघियों और भाजपाइयों ने देश को बर्बाद कर दिया है।

Read More: CAA पर सीपीआई नेता सीताराम येचुरी का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ हम लड़ेंगे और जीतेंगे

वहीं, इस दौरान दिग्विजय सिंह ने एनआरसी और सीएए पर बोल रहे थे कि सभा में मौजूद समर्थकों ने दिग्विजय सिंह जिंदाबाद के नारे लगाने लगे थे। जिंदाबाद के नारों को सुनकर दिग्विजय सिंह तमक पड़े और कहा कि दिग्गी राजा जाएं भाड़ में, इन नारो ने कांग्रेस की दुर्गति कर दी है। भारतीय संविधान जिंदाबाद के नारे लगाओ। हम सब एक है।

Read More: जबलपुर पुलिस पर पेट्रोल-डीजल के 4 करोड़ बकाया, पंप संचालकों ने अब उधार देने से किया मना

 
Flowers