दिग्विजय सिंह ने कहा- 'मोदी और शाह की जोड़ी देश के लिए घातक'

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 16 May 2019 10:22 PM, Updated On 16 May 2019 10:22 PM

देपालपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में जोर शोर से सभाओं का दौर जारी है। उसी के चलते देपालपुर में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी के समर्थन में दिग्विजय सिंह आमसभा लेकर जनता को संबोधित किया, और अपने प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील किया। सभा से पहले दिग्विजय सिंह देश के पांचवे धाम कहलाने वाले देपालपुर के 24 अवतार मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने गुरु गादी और भगवान 24 अवतार के दर्शन भी किए।

ये भी पढ़ें: नपाध्यक्ष-सीएमओ पर पोल क्लेम्प और जनरेटर भ्रष्टाचार का केस दर्ज, नगर पालिका अध्यक्ष फरार

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बीजेपी और मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा, दिग्गी ने मोदी और शाह की जोड़ी को देश के लिए घातक और खतरनाक बताया है। दिग्विजय ने अमित शाह पर नोटबंदी के दौरान लाखों रुपए की हेराफेरी का आरोप भी लगाते हुए कहा कि मैं तो खुला आरोप लगाता हूं आप कुछ कर सकते हैं तो करके दिखाएं।

ये भी पढ़ें: कर्ज के मामले में जेल भेजे गए किसानों को मिली जमानत, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि, पहले दोनों ने गुजरात को लूटा अब देश को लूट रहे हैं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बायन को लेकर कहा कि महात्मा गांधी का हत्यारा गोडसे राष्ट्रभक्त कैसे हो सकता हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए माफी मांगना चहिए, वरना 23 मई को जनता वोट डालकर दिल्ली से अहमदाबाद भेज देगी।

Web Title : Digvijay Singh said: "Modi and Shah pair are deadly for the country"

जरूर देखिये