दिग्विजय सिंह बोले- मोदी और अमित शाह के आदेश पर सरकार गिराने मध्यप्रदेश में करोड़ों रुपए बांटे | Digvijay Singh said - On the orders of Modi and Amit Shah, the government toppled crores of rupees in Madhya Pradesh.

दिग्विजय सिंह बोले- मोदी और अमित शाह के आदेश पर सरकार गिराने मध्यप्रदेश में करोड़ों रुपए बांटे

दिग्विजय सिंह बोले- मोदी और अमित शाह के आदेश पर सरकार गिराने मध्यप्रदेश में करोड़ों रुपए बांटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 11, 2020/1:57 pm IST

आगर मालवा। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह आज आगर मालवा जिले के सुसनेर पहुंचे। दिग्विजय सिंह के साथ पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और प्रियवृतसिंह भी थे, सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह के बड़े भाई राणा यशवंत सिंह का 31 मई को स्वर्गवास हो गया था। इसी के चलते दिग्विजय सिंह शोक संवेदना प्रकट करने सुसनेर पहुंचे थे।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद 
सुसनेर में राणा विक्रम सिंह से भेंट करने के बाद दिग्विजय सिंह आगर जिला मुख्यालय के विश्राम ग्रह पर आए यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की इसके बाद दिग्विजय सिंह ने राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक को लेकर बयान देते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में दूसरी सीट के लिए हमारे पास नंबर नहीं है, फिर भी हम कोशिश करेंगे।

करोड़ों रुपए बांटे
आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान का ऑडियो सुना होगा जिसमें कह रहे हैं कि हमको ऊपर से आदेश था कि सरकार गिरानी है ऊपर से आदेश का मतलब मोदी और अमित शाह का आदेश था और वही से सैकड़ों करोड़ रुपए बांटे गए और हमारे इस आरोप का आज तक भाजपा ने खंडन नहीं किया, ना पैसे लेने वालों ने खंडन किया यह बात साफ है कि भारी मात्रा में उन्होंने पैसे बांटकर सरकार तोड़ी अब राजस्थान में भी कोशिश कर रहे हैं लेकिन मुझे विश्वास है कि है राजस्थान में नहीं कर पाएंगे क्योंकि वहां इनकी संख्या काफी कम है।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि उन्हें पार्टी छोड़ने जैसी जरूरत नहीं थी, कमलनाथ और मैं 70 पार कर चुके है वो युवा हैं आने वाले 20-25 साल बागडोर उनको ही संभालनी थी, उनको राजसभा जाने में भी कोई अड़चन नहीं थी।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में 

 
Flowers