दिग्विजय सिंह ने किया पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन, 'इमरान खान जी' कहकर भी किया संबोधित | Digvijay Singh supported Pak Prime Minister Imran Khan, also addressed as 'Imran Khan Ji'

दिग्विजय सिंह ने किया पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन, ‘इमरान खान जी’ कहकर भी किया संबोधित

दिग्विजय सिंह ने किया पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन, 'इमरान खान जी' कहकर भी किया संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 2, 2019/11:44 am IST

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर से एक विवादित बयान दिया है। इस बार तो ​पूर्व मुख्यमंत्री ने सारी हदें ही पार कर दी है। दिग्विजय सिंह ने सरहद पार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बातों का समर्थन किया है। दिग्विजय सिंह ने न सिर्फ इमरान खान का समर्थन किया बल्कि ‘इमरान खान जी’ कहकर भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें — अनियंत्रित बस खेत में पलटने से दर्जनों यात्री घायल, 12वीं की छात्रा की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने भाषण के दौरान कहा​ कि’ इमरान खान जी जिस radicalization(रेडिक्लाइजेशन) ऑफ इस्लाम की बात करते हैं, उसी का काउंटर है radicalization (रेडिक्लाइजेशन) of hindu यानी radicalization (रेडिक्लाइजेशन) ऑफ इस्लाम की तरह redicalization ऑफ हिन्दू भी बहुत खतरनाक है। जो हाल पाकिस्तान में है, वही हाल हिंदुस्तान में हो सकते हैं। जिसके बाद देश को बचाना इतना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें — एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर रहे शिक्षाकर्मी, जानिए क्या है मांगें…

बता दें कि दिग्विजय सिंह अक्सर अपने ऐसे ही बयानों से जहां एक ओर सुर्खियों में रहते हैं वहीं दूसरी ओर वे विवादित भी बने रहते हैं, एक बार फिर से उन्होने इमरान खान का उदाहरण देकर अप्रत्यक्ष रूप से उनका समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें — जब कलेक्टर ने दिखाई दरियादिली, ग्रामीणों से रात में ही बंगले पर की मुलाकात, 180 किमी दूर से आए थे 50 लोग