दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने की शिवराज से मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया जवाब | Digvijay Singh's MLA brother met Shivraj Answer given to the question of joining BJP

दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने की शिवराज से मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया जवाब

दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने की शिवराज से मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 23, 2019/7:27 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के बंगले पर धरना देने के अगले दिन दिग्विजयसिंह के छोटे भाई लक्ष्मणसिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले पहुंच कर उनसे मुलाकात की है। लक्ष्मण सिंह और शिवराज सिंह चौहान के बीच बंद कमरे में करीब आधा घंटे तक बातचीत हुई।

ये भी पढ़ें- पीएफ पेंशन नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव, 60 साल में मिलेगी रा…

लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से शिवराज सिंह चौहान से हुई इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया। लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से कहा कि मैं यहां नहीं आ सकता क्या। बीजेपी से संपर्क की अटकलों पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिंदावाद। वहीं शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि लक्ष्मण सिंह उनके साथ संसद में पुराने साथी रहे हैं। ये मुलाकात महज सौजन्य भेंट थी।

ये भी पढ़ें- चाइनीज पटाखों पर सरकार ने लगाया प्रतिबंध, बेचते या जलाते पकड़े गए तो…

शिवराजसिंह ने ये भी कहा कि चांचैड़ा को जिला बनाया जाना चाहिए, यदि कोई जनप्रतिनिधि जायज मांग कर रहा है, तो उसकी मांग पूरी होना चाहिए। कोई आवाज उठा रहा है तो इसका मतलब है कि सरकार में सुनवाई नहीं हो रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tPgi46tP55Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers