बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर VC के जरिए चर्चा, पूर्व सीएम सभी राज्यों के सदस्य प्रभारी से लेंगे जानकारी | Discussion through VC on the membership campaign of BJP, the former CM will take charge of all the states in charge

बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर VC के जरिए चर्चा, पूर्व सीएम सभी राज्यों के सदस्य प्रभारी से लेंगे जानकारी

बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर VC के जरिए चर्चा, पूर्व सीएम सभी राज्यों के सदस्य प्रभारी से लेंगे जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 19, 2019/6:55 am IST

भोपाल। सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह चौहान बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं, यहां से वे बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजधानी के बीजेपी प्रदेश कार्यालय से सभी राज्यों के सदस्य प्रभारियों से शिवराज सिंह चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में गृहमंत्री ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो कार्रवाई की जाएगी

पूर्व सीएम और बीजेपी सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बीजेपी के सभी राज्यों के आईटी सेल के प्रमुखों से भी चर्चा करेंगे। इस दौरान सोशल मीडिया पर सदस्यता अभियान के प्रभावी रूप से बनाने को लेकर भी चर्चा होगी। चर्चा के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं पर दर्ज मामले प्रदेश सरकार लेगी वापस, इन मंत्रियों के नाम भी शामिल

बता दे कि शिवराज सिंह का मानना है कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएंगी।

 
Flowers