शराब से भरी सफारी कार खाई में गिरी, दो की मौत, तस्करी की आशंका | Alcohol-safari car fell into a ditch, Two killed

शराब से भरी सफारी कार खाई में गिरी, दो की मौत, तस्करी की आशंका

शराब से भरी सफारी कार खाई में गिरी, दो की मौत, तस्करी की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 17, 2019/6:03 am IST

पेंड्रा। अमरकंटक मार्ग पर करंगरा घाटी पर एक तेज रफ्तार टाटा सफारी कार गहरे खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार में भारी मात्रा में शराब भरा था। मृतकों के शराब तस्करी से जुड़े होने की आशंका है। कार में झारखंड का नंबर दर्ज है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/m7J0nFHiDPE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- इसी महीने छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं राहुल गांधी, इन योजनाओं की हो सकती है शुरूआत

इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि शराब की तस्करी की जा रही थी। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण घाटी पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। कार पलटते हुए सीधे खाई में जा गिरी। कार सवारों को बचने का कोई मौका नहीं मिल पाया।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में पाबंदियों पर ढील, टेलीफोन और इंटरन…

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खाई में गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों की मदद से कार से लोगों को निकाला गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी है। बहरहाल पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- अंतागढ़ टेप कांड: SIT ने अब लोगों के खिलाफ कोर्ट का.

छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7OS79p3jCqA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers