खाली था बेड फिर भी मरीज को सुला दिया जमीन पर, अचानक निरीक्षण करने आ धमके कलेक्टर, फिर... | District Collector Doman singh surprise check district hospital

खाली था बेड फिर भी मरीज को सुला दिया जमीन पर, अचानक निरीक्षण करने आ धमके कलेक्टर, फिर…

खाली था बेड फिर भी मरीज को सुला दिया जमीन पर, अचानक निरीक्षण करने आ धमके कलेक्टर, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 23, 2019/3:43 pm IST

बैकुंठपुर: जिला कलेक्टर डोमन सिंह ने सोमवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में अव्यवस्था देख अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही यह भी कहा कि एक कमरा मेरे लिए रखो रोज यहां आकर निरीक्षण करूंगा। इस दौरान कलेक्टर डोमन सिंह ने सीएमएचओ को अस्पताल में व्यवस्था दुरूस्त करने और मरीजों को स्वादिष्ट भोजन देने का निर्देश दिया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, कहा- आप बड़े लोगों की चिंता कीजिए, हमें चिंता है छोटे लोगों की

मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर डोमन सिंह ने पाया कि अस्पताल प्रबंधन ने एक मरीज को जमीन पर ही लेटा दिया है, जबकि वार्ड में बेड खाली था। इतना देखते ही डोमन सिंह का गुस्सा अधिकारियों पर फूट पड़ा और उन्हें जमकर फटकार लगाई। निरीक्षण के दौरान उन्होंने जनरेटर और रसोई कक्ष का भी जायजा लिया।

Read More: स्पा सेंटर में नाबालिग का न्यूड वीडियो बनाकर दोस्तों ने ऐंठ लिए 8 लाख रूपए, इस काम में महिला ने दिया साथ

ज्ञात हो कि कलेक्टर डोमन सिंह ने एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है। दोनों ही निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को जमकर फटकार लागई है। पिछली बार भी 19 सितंबर को निरीक्षण के दौरान डोमन सिंह ने अस्पताल प्रबंधन को सुविधाओं को दुरूस्त करने का निर्देश दिया था। बावजूद इसके अधिकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ा।

Read More: दंतेवाड़ा उप चुनाव: उप चुनाव में गिरा मतदान का आंकड़ा, 54.15 प्रतिशत लोगों लिया वोटिंग में हिस्सा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EJuO-oQn8dM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>