Divyang beggars used to run sex rackets : बड़ी दिखें लड़कियां.. देता था इंजेक्शन.. खाने में मिलाता था अफीम, दिव्यांग भिखारी चलाता था सेक्स रैकेट.. नाबालिगों को छुड़ाया गया | Divyang beggars used to run sex rackets.. Look big girls.. used to give injections

Divyang beggars used to run sex rackets : बड़ी दिखें लड़कियां.. देता था इंजेक्शन.. खाने में मिलाता था अफीम, दिव्यांग भिखारी चलाता था सेक्स रैकेट.. नाबालिगों को छुड़ाया गया

Divyang beggars used to run sex rackets : बड़ी दिखें लड़कियां.. देता था इंजेक्शन.. खाने में मिलाता था अफीम, दिव्यांग भिखारी चलाता था सेक्स रैकेट.. नाबालिगों को छुड़ाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 13, 2021/10:05 am IST

Divyang beggars used to run sex rackets :    लखनऊ,यूपी। दूसरे राज्यों से गरीब लड़कियों को लखनऊ लाकर जिस्मफरोशी करवाने का बड़ा मामला सामने आया है। मामले के आरोपी विजय बदरी उर्फ बंगाली को आरपीएफ की टीम ने धर दबोचा। आरोपी के चंगुल में फंसी दो किशोरियां भागने के लिए बादशाह नगर रेलवे स्टेशन पहुंची थीं। दो किशोरों के साथ संदिग्ध हालात में किशोरियों को देख आरपीएफ के दरोगा ने रोका तो मामले का खुलासा हुआ था। मामला ये पुराना है।

पढ़ें- महिला ने फ्रैंड्स के लिए कमोड में बनाया ड्रिंक, अनज…

दिव्यांग आरोपी विजय और चारों नाबालिगों को गाजीपुर पुलिस के सुपुर्द किया गया। बादशाह नगर आरपीएफ चौकी इंचार्ज वंश बहादुर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, किशोर और किशोरियों को बालगृह भेज दिया गया है।

पढ़ें- Congress made 5 MLAs spokesperson : कांग्रेस ने…

लड़कियों ने बताई आपबीती
आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके खान के अनुसार बादशाह नगर आरपीएफ चौकी इंचार्ज वंश बहादुर यादव प्लेटफॉर्म पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान चार नाबालिग संदिग्ध हालत में टहलते दिखे। रोकने पर किशोर भाग निकले। किशोरियों से पूछताछ में पता चला कि एक असम और दूसरी बिहार की रहने वाली है।

पढ़ें- राजधानी में तेज बारिश और अंधड़ के चलते 40 जगहों…

दहशतजदा किशोरियों ने बताया कि मुंशी पुलिया से 1090 चौराहे के बीच बच्चों से भीख मंगवाने वाले दिव्यांग विजय बद्री के लिए काम करती हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी विजय उसे इंदिरानगर के चांदन गांव में रखकर जिस्मफरोशी करवाता है। फरार किशोर गुडंबा में रहते हैं। चारों विजय बद्री के लिए काम करते हैं। पता चला कि किशोरियों को बादशाहनगर में ही भीख मांगने के लिए भेजता था।

पढ़ें- Success Story IAS Ananya Singh : पहले ही प्रयास में बनीं IAS अफसर, ..

बड़ी दिखें लड़कियां, देता था इंजेक्शन

आरोपित विजय बद्री के मुंह से उसकी करतूत सुनकर पुलिसकर्मी भी सदमे में आ गए। आरोपित ने बताया कि किशोरियां जल्द बड़ी दिखने लगें इसके लिए हार्मोन के इंजेक्शन देता था।

पढ़ें- हनीट्रैप केस में मिसेज राजस्थान गिरफ्तार, पोर्न CD बनाकर बिजनेसमैन

खाने में मिलाता था अफीम

दोनों किशोरियों ने बताया कि गलत काम करवाने के लिए विजय खाने में अफीम मिलाकर देता था। नशे की लत पड़ने पर चाहकर भी भाग नहीं पाती थीं। इस जानकारी के बाद आरपीएफ ने पीड़ितों और आरोपितों को गाजीपुर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की निशानदेही पर मौके से फरार दोनों किशोरों को भी पकड़ लिया है।

पढ़ें- Congress made 5 MLAs spokesperson : कांग्रेस ने 5 विधायकों को प्रवक…

सिगरेट से जलाता, ब्लेड से काटता
सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि जिस्मफरोशी से इनकार करने वाली किशोरियों को तब तक प्रताड़ित करता था जब तक बात न मान लें। सिगरेट से जलाने के साथ ही दो-दो दिन तक भूखे-प्यासे रखकर अंधेरे कमरे में बंद कर देता था। इतना ही नहीं बात न मानने पर किशोरियों को ब्लेड से घायल कर देता था। पीड़ित शोर न मचा सकें इसके लिए हाथ-पैर के साथ ही मुंह भी बांध देता था।

 
Flowers