नमस्ते ट्रंप: भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- मुझे मोदी पसंद, लेकिन अभी नहीं कर सकते ट्रेड डील | Donald Trump said about india tour I like Modi, but can't trade deals right now

नमस्ते ट्रंप: भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- मुझे मोदी पसंद, लेकिन अभी नहीं कर सकते ट्रेड डील

नमस्ते ट्रंप: भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- मुझे मोदी पसंद, लेकिन अभी नहीं कर सकते ट्रेड डील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 19, 2020/8:35 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत दौरे पर आएंगे। दौरे को लेकर ट्रंप ने कहा है कि वह अभी ट्रेड डील नहीं कर सकते आगे इस पर विचार करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वास्तव में बहुत पसंद करना बताया।

Read More News: यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का ये वीडियो …

बता दें कि ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर रहेंगे। ट्रंप अहमदाबाद और नई दिल्ली में रहेंगे। उनके दौरे पर काफी उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों देशों में व्यापारिक समझौता हो सकता है। ट्रंप ने भारत दौरे से पहले कहा कि ‘हम भारत के साथ ट्रेड डील कर सकते हैं, लेकिन बड़ा समझौता मैं बाद में करूंगा।

Read More News: फूट पड़ा अन्नदाताओं का गुस्सा, फिर सड़क पर धान फेंककर कर दिया आग के

उन्होंने कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ पुख्ता नहीं कह सकते कि ऐसी कोई बड़ी ट्रेड डील अमेरिकी चुनाव से पहले हो पाएगी या नहीं, लेकिन आगे चलकर कोई छोटा व्यापारिक समझौता हो सकता है।

Read More News: डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ट्रंप…

फिलहाल भारत में ट्रप के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए जोर-शोर से तैयारी चल रही है। इस दौरे को नमस्ते ट्रंप का नाम दिया गया है।

Read More News: बारदाना नहीं होने से धान खरीदी ठप, भड़के किसानों ने किया चक्काजाम, .