दिग्गजों की करारी हार के बाद रमन सिंह का दावा, कहा- आधे से ज्यादा निकायों में बनेंगे भाजपा के महापौर और अध्यक्ष | Dr Raman singh says BJP mayor and president will be formed more than half of the bodies

दिग्गजों की करारी हार के बाद रमन सिंह का दावा, कहा- आधे से ज्यादा निकायों में बनेंगे भाजपा के महापौर और अध्यक्ष

दिग्गजों की करारी हार के बाद रमन सिंह का दावा, कहा- आधे से ज्यादा निकायों में बनेंगे भाजपा के महापौर और अध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 25, 2019/9:35 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव 2019 में पूरे प्रदेश के निकायों में मिली करारी हार के बाद बुधवार को पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान रमन सिंह ने भाजपा और अपने दिग्गज उम्मीदवारों की हार पर सफाई पेश करते हुए कहा कि दिग्जजों को डबल भूमिका निभानी होती है। इस वजह से वे अपने इलाकों में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाए, जिसके चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, भाजपा केवल ध्रुवीकरण करती है, बताए हिंदुओें के लिए क्या किया? अब तो शहरी जनता ने भी नकारा

उन्होंने आगे कहा कि जीतकार आए बागी उम्मीदवारों से चर्चा जारी है। इस दौरान रमन सिंह ने यह भी दावा किया है कि आधे से अधिक निकायों में भाजपा के महापौर और अध्यक्ष बनेंगे।

Read More: देश के इस नामी विश्वविद्यालय में होगी ‘भूत विद्या’ की पढ़ाई, 6 महीने का होगा सर्टिफिकेट कोर्स

बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। जारी परिणाम के अनुसार भाजपा को दस में से 9 निगमों में हार का सामना करना पड़ा है। इस चुनाव में रायपुर से महापौर पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे संजय श्रीवास्तव सहित कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है।

Read More: एक्सप्रेस ट्रेन से भी ‘तेज’ दौड़ता है ये घोड़ा, कीमत है 10 करोड़, जानिए क्या है खासियत