जम्मू कश्मीर के दशहरा मैदान में दशानन का दहन, ग्राउंड में उमड़ा जनसैलाब.. देखिए | Dushanan's burning in Jammu and Kashmir's Dussehra ground

जम्मू कश्मीर के दशहरा मैदान में दशानन का दहन, ग्राउंड में उमड़ा जनसैलाब.. देखिए

जम्मू कश्मीर के दशहरा मैदान में दशानन का दहन, ग्राउंड में उमड़ा जनसैलाब.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 9, 2019/3:20 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में भी मंगलवार को दशहरा मैदान में दशानन का दहन किया गया है। दशहरा मैदान पर दशानन का दहन देखने के लिए जन सैलाब उमड़ा। इस दौरान मैदान के दोनों तरफ की सड़कें लोगों से खचाखच भरी रहीं। दशानन दहन के समय वीर बजरंगी और जय श्रीराम के जयघोष से पूरा गांधीनगर गूंज उठा।

पढ़ें- देश के 22 नेशनल हाइवे में विमानों की लैंडिंग और टेक-ऑफ कराएगी एयरफो…

बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दशहरा पर्व पर भगवान राम की झांकी निकाली गई। इसके बाद भगवान श्रीराम और लक्ष्मण ने अग्नि बाण से रावण, मेघनाथ और कुंभकरण के पुतलों का दहन किया। लक्ष्मी नारायण मंदिर प्रबंधक ट्रस्ट के बैनर तले दशहरा पर्व कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

पढ़ें- मौसम विभाग ने दी इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, पहाड़ों में …

कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता मुख्य अतिथि रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पर्व हमें संदेश देता है कि बुराई चाहे कितनी भी बड़ी हो एक दिन उसका विनाश होता ही है। कार्यक्रम में एमएलसी विक्रम रंधावा, पार्षद वार्ड-21 भानू महाजन, मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन ठाकुर गुलचैन सिंह चाढ़क मौजूद रहे।

पढ़ें- पंजाब इलाके में फिर देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो तक वजन ले जा …

रायपुर और दुर्ग को दी गई थी उड़ाने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2v2E4Penh2c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 
Flowers