ओडिशा में केंद्र व राज्य सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- उद्योगपतियों के कर्ज माफ होते हैं लेकिन किसानों के नहीं | Election 2019: Rahul Gandhi addresses public meeting in Odisha

ओडिशा में केंद्र व राज्य सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- उद्योगपतियों के कर्ज माफ होते हैं लेकिन किसानों के नहीं

ओडिशा में केंद्र व राज्य सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- उद्योगपतियों के कर्ज माफ होते हैं लेकिन किसानों के नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 15, 2019/11:38 am IST

ओडिशा। लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धुंआधार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी के मद्देनजर राहुल गांधी आज ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर जोर का निशाना साधा।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>LIVE: Congress President <a href=”https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw”>@RahulGandhi</a> addresses public meeting in Bargah, Odisha. <a href=”https://twitter.com/hashtag/EtharaCongress?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#EtharaCongress</a> <a href=”https://t.co/a94rBMGbkx”>https://t.co/a94rBMGbkx</a></p>&mdash; Congress (@INCIndia) <a href=”https://twitter.com/INCIndia/status/1106477661600149505?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 15, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें –नक्सल इलाके में पदस्थ आरक्षक ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी 

इस दौरान राहुल ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आप सभी से सिचाई ,पानी और कोल्ड स्टोरेज के वादे किये थे क्या वह पूरे हुए। आप सभी इस बात को सोचिए कि हमारे देश में 15 बड़े उद्योगपतियों के कर्ज माफ़ किए जा सकते हैं लेकिन किसानों की कर्ज माफ़ी के तरफ सरकार का ध्यान ही नहीं जाता।

ये भी पढ़ें –मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दायर, यौन उत्पीड़न और दहेज प्रताड़ना का है 

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में जीत के बाद दस दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर दिया। इसके एक दो दिन बाद हर किसान को ढाई हजार रुपये दिए। ये हमारा किसानों के पार्टी आदरणीय भाव है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि बरगढ़ एक समय ओडिसा का धान का कटोरा होता था। लेकिन आज स्थिति यह है कि यहां हर एक दिन एक किसान आत्महत्या करते हैं।

 
Flowers