आरंग में खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग को गजराज ने रौंदा, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश, 16 हाथियों ने जमाया हुआ है डेरा | Elephants crushed the elderly, death

आरंग में खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग को गजराज ने रौंदा, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश, 16 हाथियों ने जमाया हुआ है डेरा

आरंग में खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग को गजराज ने रौंदा, क्षत-विक्षत हालत में मिली लाश, 16 हाथियों ने जमाया हुआ है डेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 6, 2019/3:42 am IST

राजिम। आरंग के गुदगुदा में अपनी खेत की रखवाली कर रहे एक बुजुर्ग को हाथियों ने रौंदकर मार डाला। सुबह वृद्ध की लाश क्षत-विक्षत हालत में खेत में पड़ी मिली। इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है।

पढ़ें-चिटफंड कंपनी अनमोल इंडिया मामले में कार्रवाई के आदे…

पिछले दो दिनों से गुल्लू गांव में 16 हाथियों के दल ने डेरा डाला हुआ है। हाथी लगातार खेतों में खड़ी फसलों को नुकसान तो पहुंचा रहे हैं साथ ही वे लोगों की जान भी ले रहे हैं। वहीं वन विभाग हाथियों को वापस जंगल खदेड़ने में नाकाम रहा है। हाथियों की आमद से इलाके लोग काफी दहशत में है।

पढ़ें- संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू आज छॉलीवुड कलाकारों …

बता दें इससे पहले हाथी महासमुंद, कांकेर और धमतरी के नगरी में भी फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। लोगों हाथी से नुकसान हुए फसलों की भरपाई की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी राजधानी रायपुर तक दर्जनों हाथियों के दल आ धमके थे। समय रहते वन विभाग की टीम ने उन्हें वापस जंगल में खदेड़ने में कामयाब रहे। 

पढ़ें- किसानों की बदलेगी तकदीर, गांव में लगाए जाएंगे पांच एचपी के 60 

कम्प्यूटर बाबा को हेलीकॉप्टर चाहिए.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pryBwSv34nc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers