सब इंजीनियर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, विकास कार्यो के मूल्यांकन के लिए मांगी थी इतनी रकम | engineers arrested red handed taking bribe This amount was asked for the evaluation of development work

सब इंजीनियर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, विकास कार्यो के मूल्यांकन के लिए मांगी थी इतनी रकम

सब इंजीनियर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, विकास कार्यो के मूल्यांकन के लिए मांगी थी इतनी रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 26, 2019/3:03 pm IST

सागर। जनपद पंचायत सागर के सब इंजीनियर को सागर लोकायुक्त पुलिस ने 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, विकास कार्यो के मूल्यांकन के एवज में ग्राम पंचायत के सचिव से सब इंजीनियर ने रिश्वत मांगी थी।

ये भी पढ़ें- न्यायालय में पेश हुए पूर्व कुलपति कुठियाला, संपत्ति की कुर्की रोकने…

सागर जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली बाग खेजरा पंचायत में हुए निर्माण कार्यो के मूल्यांकन और भुगतान के बिल पास करवाने के एवज में सागर जनपद के सब आशीष पस्टारिया ने पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि प्रदीप पांडेय से 25 हजार रुपये की मांग की थी । जिसकी शिकायत पीड़ित ने लोकायुक्त से की थी।

ये भी पढ़ें- पारंपरिक त्यौहारों को मनाने सरकारी तैयारियां शुरु, ‘पोला-तीजा‘ पर ह…

शिकायत सही पाए जाने पर सागर लोकायुक्त पुलिस ने सब इंजीनियर आशीष पस्टारिया को उसके मकरोनिया स्थित निवास पर 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_oJqti7FsVM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers