डॉक्टर ने बच्चे को देखने से किया मना...तो कनपटी पर टिका दिया रिवॉल्वर, गन प्वॉइंट पर अपहरण की कोशिश.. हॉस्पिटल में हंगामा | Entering the hospital and trying to kidnap the doctor at gun point.. There was a ruckus in the hospital

डॉक्टर ने बच्चे को देखने से किया मना…तो कनपटी पर टिका दिया रिवॉल्वर, गन प्वॉइंट पर अपहरण की कोशिश.. हॉस्पिटल में हंगामा

डॉक्टर ने बच्चे को देखने से किया मना...तो कनपटी पर टिका दिया रिवॉल्वर, गन प्वॉइंट पर अपहरण की कोशिश.. हॉस्पिटल में हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:38 AM IST, Published Date : July 4, 2021/5:32 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रायपुर के अवंति विहार इलाके में स्थित एक अस्पताल के डॉक्टर को बंदूक की नोक पर अपहरण करने का प्रयास का मामला सामने आया है।

पढ़ें- संघ प्रचारकों में बड़ी फेरबदल की सुगबुगाहट, मोहन भागवत और सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले की बैठक पर सबकी नजर

बताया जा रहा है कि आधी रात को 2 अज्ञात बंदूकधारी बदमाश श्रीयंश मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल पहुंचे और वहां मौजूद स्टाफ से डॉक्टर को बच्चे का इलाज करवाने के लिए अपने साथ डॉक्टर को ले जाने के लिए पूछा तो मौजूद महिला स्टाफ ने मना किया कि ये सुविधा हमारे अस्पताल में नहीं है।

पढ़ें- ‘अक्टूबर-नवंबर में चरम पर होगी तीसरी लहर’.. अगर गाइ…

तबतक शोर सुनकर मौजूद डॉक्टर बाहर निकले और चिल्लाने का कारण पूछे तो रिवॉल्वर धारी बदमाश ने डॉक्टर की गर्दन पकड़कर रिवॉल्वर दिखाकर अपने साथ धकेलते हुए अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे।

पढ़ें- 7th Pay Commission, सरकारी कर्मचारियों के लिए 5 नही…

अस्पताल के गेट तक ले जाने के बाद डॉक्टर उनके चंगुल से छूटकर वापस अस्पताल में अंदर पहुंचा तो बदमाश अस्पताल स्टाफ को रिवॉल्वर दिखाकर अपनी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।