शादी के बाद भी 2 सालों तक नही बनाया शारीरिक संबंध, डॉक्टर दंपती ने लगाई तलाक की अर्जी...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान | Even after marriage, physical relationship was not made for 2 years, doctor couple applied for divorce

शादी के बाद भी 2 सालों तक नही बनाया शारीरिक संबंध, डॉक्टर दंपती ने लगाई तलाक की अर्जी…वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शादी के बाद भी 2 सालों तक नही बनाया शारीरिक संबंध, डॉक्टर दंपती ने लगाई तलाक की अर्जी...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 25, 2020/10:48 am IST

कोच्चि। केरल के एक डॉक्टर दंपती ने तलाक की अर्जी देकर एक-दूसरे पर जो आरोप लगाए हैं, वे बेहद हैरान करने वाले हैं। 43 वर्षीय पेशे से बच्चों के डॉक्टर ने 2013 में एक तलाक के बाद दूसरी शादी की। डॉक्टर ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह सेक्स के लिए फिट नहीं है, क्योंकि वह एक ट्रांसजेंडर है। उधर 42 वर्षीय पत्नी का कहना है कि वह वर्जिन है, उसका पति ही आज तक ‘शादी का सुख’ नहीं दे सका।

ये भी पढ़ें: दीपक प्रकाश होंगे झारखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम रघुवर दास ने दी बधाई

दोनों के रिश्तों में दरार बढ़ती गई, इस बीच डॉक्टर ने पत्नी को एचआईवी टेस्ट के लिए कहा। महिला डॉक्टर ने राकेश को बताया कि तान्या का हाइमन अभी सुरक्षित है और बेहद सख्त हो चुका है, जिस वजह से उसके साथ सेक्स करना संभव नहीं है। हालांकि राकेश इस बात से संतुष्ट नहीं हुआ, उसका कहना है कि उसने अपने कुछ दोस्तों की राय ली जिन्होंने उसे बताया कि तान्या की ऐसी हालत कई लोगों के साथ सेक्स करने की वजह से हुई होगी। यही कारण था कि राकेश ने एचआईवी टेस्ट की मांग की।

ये भी पढ़ें: महिला ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर लगाई आग, घर के आंग…

महिला डॉक्टर के मुताबिक डॉक्टर पति की बातों पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी के हाइमन की दिक्कत को सर्जरी से सही किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पत्नी पर कई लोगों से सेक्स करने का आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें: नस्ल सुधार कार्यक्रम से जुड़ेंगी ग्रामीण महिलाएं, क…

उधर पत्नी ने डॉक्टर के पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है साथ ही उसका यह भी कहना है कि डॉक्टर के अपनी पहली पत्नी से आज भी संबंध हैं। आरापे यह भी है कि दूसरी पत्नी को रात में कॉल करता है और घंटों बातें करता है। वह मीटिंग की बात कहकर जाता है और बाहर होटल रूम बुक करवाकर उसके साथ रातें बिताता है।’ पत्नी के मुताबिक, जब मैंने इस पर आपत्ति की तो वह गाली-गलौज करने लगा।

ये भी पढ़ें: मेलानिया-इवांका को भा गया भारत, ‘हैप्लीनेस क्लास’ क…

उधर डॉक्टर ने कहा कि शादी के कुछ ही दिनों में सारी असलियत सामने आ गई। मैं उसके साथ शादी का मूल सुख नहीं उठा पा रहा था, क्योंकि उसे कुछ शारीरिक समस्या थी। डॉक्टर ने आरोप लगाया कि विवाद बढ़ने पर पत्नी ने उसकी मां के साथ मारपीट की, जिसके बाद उन्होंने उसके खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करा दिया। इसका बदला लेने के लिए पत्नी ने केरल और तमिलनाडु के महिला आयोग में मेरे खिलाफ शिकायत की। डॉक्टर ने अब केरल की एक अदालत में तलाक का केस फाइल किया है।

 
Flowers