पति को समलैंगिक बताने वाली इमरान खान की पूर्व पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- झुक गए मोदी के सामने | Ex Wife of Pakistan PM Imran Khan alleges deal on kashmir matter

पति को समलैंगिक बताने वाली इमरान खान की पूर्व पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- झुक गए मोदी के सामने

पति को समलैंगिक बताने वाली इमरान खान की पूर्व पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- झुक गए मोदी के सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 21, 2019/9:51 am IST

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तानी हुकूमत बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान अब इस मुद्दे को लेकर दुनियाभर के देशों में मदद की गुहार लगा रहा है। हालांकि उसे कही से भी सफलता नहीं मिल रही है। वहीे, दुनियाभर के देशों ने मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया है। इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को एक बड़ा खुलासा किया है।

Read More: बिग बी का बड़ा खुलासा, 75 फीसदी लीवर हो चुका है खराब, 25% के सहारे जी रहे

रेहम खान ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले के सामने झुक गए। इमरान खान और नरेंद्र मोदी के बीच एक गोपनीय समझौता हुआ है, जिसके तहत इमरान खान अंतर्राष्ट्रीय मंच पर धारा 370 के मुद्दे को दमदारी से पेश नहीं कर रहे हैं। इस संबंध में इमरान खान ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन को इस नेता ने बताया व्यक्तिगत छति, कही ये बात

रेहम खान ने एक पाकिस्तानी अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि हमें शुरुआत से सिखाया गया था कि कश्मीर पाकिस्तान का एक हिस्सा है। इस लिहाज से मैं ​कहना चाहती हूं कि कश्मीर को बेचा गया है। 5 अगस्त को धारा 370 हटाए जाने के फैसले के बाद मुझे टीम मेंबर का फोन आया। उन्होंने कहा कि मैडम आपने जो कहा था वही हो रहा है। रेहम खान ने आगे कहा कि मैने पिछले अगस्त को ही कह दिया था कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो करना चाहिए था उन्होंने वह किया, आर्टिकल 370 हटाना। उन्होंने वही किया जिसके लिए जनता उन्हें भारी बहुमत से सत्ता में लेकर आई थी।

Read More: 370 हटने के बाद घाटी में पहली मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, एसपीओ बिलाल शहीद

रेहम ने यह भी दावा किया है कि इमरान खान ने कहा था कि मुझे पता था कि पीएम मोदी ऐसा करने वाले हैं। मैं तब से जानता था जब उनसे मेरी बिश्केक में मुलाकात हुई थी। पीएम मोदी मेरे प्रति सख्त थे। मैं ये तबसे जानता था जबसे पुलवामा हमला हुआ था। रेहम ने कहा कि जब उन्हें मालूम था कि ऐसा होने वाला है तो आपने मोदी की तरफ दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया।

Read More: बाढ़ प्रभावितों को राहत सामग्री देकर लौट रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, 3 लोगों की मौत

गौरतलब है कि इससे पहले भी रेहम खान ने इमरान खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। पिछले साल पाकिस्तान में हुए चुनावों के दौरान रेहम की एक किताब भी पब्लिश हुई थी जिसमें उन्होंने इमरान खान के समलैंगिक होने का खुलासा किया था।

Read More: INX Media Case : चिदंबरम की चिंता बढ़ी, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

 
Flowers