अधिग्रहित की गई जमीन की मांग को लेकर किसान कर रहे उग्र प्रदर्शन, गाड़ियों में किया तोड़फोड़, भारी पुलिस बल तैनात | Farmers are agitating against the demand for land

अधिग्रहित की गई जमीन की मांग को लेकर किसान कर रहे उग्र प्रदर्शन, गाड़ियों में किया तोड़फोड़, भारी पुलिस बल तैनात

अधिग्रहित की गई जमीन की मांग को लेकर किसान कर रहे उग्र प्रदर्शन, गाड़ियों में किया तोड़फोड़, भारी पुलिस बल तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 16, 2019/7:15 am IST

उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव के किसान अपनी जमीन की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम की ट्रांस गंगा सिटी परियोजना के लिए किसानों की जमीन अधिग्रहित की गई है। इस जमीन की मांग को लेकर किसान उग्र ​प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात है।

Read More News: राहुल गांधी से माफी की मांग को लेकर बीजेपी हुए आक्रोशित, देशभर में हो रहा प्र…

अधिग्रहित की गई जमीन की मांग को लेकर आज सैकड़ों किसान घर से लाठी डंडा लेकर निकले और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान किसानों के प्रदर्शन को शांत करने के लिए भारी पुलिस बल भेजा गया। फिर भी हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। फिलहाल अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

Read More  News:महाराष्ट्र में बनी बात, NCP-कांग्रेस-शिवसेना के बीच हुआ समझौता, कभी

इस मामले में उन्नाव के जिला मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार पांडेय का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ट्रांस-गंगा सिटी एक निर्माणाधीन परियोजना है, किसानों को मुआवजा दिया गया है। किसानों के गुट हैं जो अपने स्वार्थ के लिए दूसरों को गुमराह कर रहे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनकी शिकायतों का समाधान पहले ही हो चुका है।