गुलाबी आंखे जो तेरी देखी.. पुराने गानों में फारूक अब्दुल्ला का जोशीला डांस... वीडियो वायरल | . Farooq Abdullah's dance in old songs ... Video viral

गुलाबी आंखे जो तेरी देखी.. पुराने गानों में फारूक अब्दुल्ला का जोशीला डांस… वीडियो वायरल

गुलाबी आंखे जो तेरी देखी.. पुराने गानों में फारूक अब्दुल्ला का जोशीला डांस... वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 5, 2021/12:39 pm IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के नजरबंदी के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल फारुक अब्दुल्ला और पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद आप पी सकते हैं शराब? क…

अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में शामिल फारुक अब्दुल्ला ने शादी की शाम में समां बांध दिया। उन्होंने शम्मी कपूर के गाने आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे और गुलाबी आंखे जो तेरी देखी में गजब का डांस किया। डांस का अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

पढ़ें- भारी पड़ेगा बिजली कंपनी के कर्मचारियों से मारपीट कर.

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती, सेहरिंदर कौर की शादी 28 फरवरी को चंडीगढ़ में हुई थी। सेहरिंदर की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन देविन नारंग के बेटे आदित्य नारंग से हुई है। इस हाई प्रोफाइल शादी में कई दिग्गज शामिल हुए थे।

पढ़ें- प्लेटफॉर्म टिकट के दामों में बढ़ोतरी ‘‘ अस्थाई’’, म…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग की शेरवानी में फारुक अब्दुल्ला हिंदी गाने पर डांस कर रहे हैं। कुछ देर अकेले डांस करने के बाद वो अमरिंदर सिंह के पास जाते हैं और उन्हें भी डांस के लिए कहते हैं।

 

 
Flowers