पूर्व CM रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, सिविल लाइन थाने में NSUI ने दर्ज कराई शिकायत, संबित पात्रा पर भी मामला दर्ज | FIR lodged against former CM Raman Singh, Youth Congress police complaint lodged by youth line, case also registered on concerned Patra

पूर्व CM रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, सिविल लाइन थाने में NSUI ने दर्ज कराई शिकायत, संबित पात्रा पर भी मामला दर्ज

पूर्व CM रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, सिविल लाइन थाने में NSUI ने दर्ज कराई शिकायत, संबित पात्रा पर भी मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 19, 2021/1:27 pm IST

रायपुर। रायपुर। कोरोना के कथित टूलकिट को लेकर छत्तीसगढ़ में भी सियासी हलचल होनी शुरु हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर कांग्रेस अनुसंधान विभाग की जाली लेटर हेड में मनगढ़ंत फेक न्यूज साझा कर देश में साम्प्रदायिक हिंसा फैलाने की कोशिश का आरोप लगाया है। इस मुद्दे पर रायपुर में NSUI, यूथ कांग्रेस और रायपुर कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व सीएम रमन सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास शिकायत की गई है ।

ये भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत स्मृति ईरानी, संबित पात्रा, बीएल संतोष …

इसके साथ ही सोशल मीडिया के स्क्रीन शॉट्स साक्ष्य के रुप में दिए गए । NSUI की शिकायत के साथ दिए गए साक्ष्य के आधार पर पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत FIR दर्ज कर लिया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जमानती और गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है और उसमें 3 तीन साल तक सजा का प्रावधान है ।

ये भी पढ़ें: टूल किट मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर हमलावर बीजेपी, बृजमोहन अग्रवाल बो…

इसके पहले आज BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ थाने में शिकायत की गई, राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में FIR दर्ज करने की शिकायत की गई। साथ ही बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ भी शिकायत की गई है, कांग्रेस अनुसंधान विभाग के फर्जी लेटर हेड मामले में यह शिकायत की गई है। 

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, ऑक्सीजन सिलेंडर डिलीवरी करने वाले ड…

गौरतलब है कि टूल किट के मुद्दे पर बीजेपी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर मीडिया से चर्चा की। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया कि प्रायोजित दस्तावेजों को कांग्रेस सोशल मीडिया में डाल रही है। PM मोदी को बदनाम करने की साजिश हो रही है। मोदी सरकार कोरोना पर बेहतर काम कर रही। जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और विदेशी मीडिया में भारत की छवि को बदनाम किया जा रहा है।

Read More News:   मोदी को भाया MP मॉडल…दूसरे राज्यों को दी अपनाने की नसीहत, जानिए क्या है ‘शिव’ का प्लान  

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि टूल किट मामले पर रमन सिंह ने थाने में शिकायत की है। वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने चेतावनी दी है कि कांग्रेस सरकार में दम है तो सभी बीजेपी नेताओं पर FIR करें। बीजेपी के नेता अपनी गिरफ्तारी देने जाएंगे। नड्डा का ट्वीट हम सभी ने रिट्वीट किया है।

 
Flowers