पहले नाबालिग से किया रेप, अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने आरोपी बना रहा दबाव | Rape imputed force to minor victim for withdrawal case

पहले नाबालिग से किया रेप, अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने आरोपी बना रहा दबाव

पहले नाबालिग से किया रेप, अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने आरोपी बना रहा दबाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 2, 2019/3:25 am IST

राजिम: इलाके के दुतकैया गांव से रेप पीड़िता को आरोपी द्वारा केस वापस लेने की धमकी देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़िता को केस वापस लेने के ​लिए धमकी दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने की बात कह रहा है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार राजिम के दुतकैया गांव का रहने वाला आरोपी नसरुद्दीन ने राजिम की ही नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर इस साल मार्च महीने में भगाकर ले गया था। इस दौरान आरोपी नसरुद्दीन ने नाबालिग को कई बार अपने हवस का शिकार बनाया। नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने कुछ दिनों बाद आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से नाबालिग को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया था।

Read More: समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल

इसके बाद में आरोपी के विरुद्ध नाबालिग के अपहरण, बलात्कार और पोक्सो एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया था। मामले में कोर्ट ने आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया था। फिलहाल मामला अपर सत्र न्यायाधीश गरियाबंद की कोर्ट में लंबित है। अभी पीड़िता और उसके परिजनों का बयान होना बाकी है।

Read More: पुलिस ने दबिश देकर कई राज्य की 67 युवतियों को कराया आजाद, बंधक बनाकर होटल और पब में कराया जाता था ये काम