पुलिस चौकी में भड़की आग, मालखाने में जब्त पटाखे और शराब जले, मची अफरा-तफरी | Fire erupted in police post, firecrackers confiscated in Malakhana and burnt liquor, there was chaos

पुलिस चौकी में भड़की आग, मालखाने में जब्त पटाखे और शराब जले, मची अफरा-तफरी

पुलिस चौकी में भड़की आग, मालखाने में जब्त पटाखे और शराब जले, मची अफरा-तफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 2, 2021/6:06 am IST

कोरबा, छत्तीसगढ़। कोरबा की उपजेल में आज सुबह आग भड़क गई। आग से मालखाने में रखे पटाखें और शराब जलकर खाक हो गए। अचानक भड़की आग से अफरा-तफरी मच गई।

Read More News: निबंध लिखकर बताना होगा आपने मास्क क्यों नहीं पहना, लोगों को सबक सिखाने पुलिस और प्रशासन की नई पहल

बता दें कि दीपावली के समय बिना लायसेंस अवैध रूप से पटाखों का भंडारण कर बिक्री करने वाले दुकानदारों से हरदी बाजार पुलिस ने पटाखे जब्त किया था, जो आज आग में जलकर खाक हो गया। चौकी के नवनिर्मित भवन के ऊपरी मंजिल के एक कक्ष में भड़की आग से हड़कंप मच गया। वहीं आग से पटाखे जलने लगे।

Read More News: VIP रोड के कई कैफे में पुलिस ने दी दबिश, देर रात खुले थे कैफे, मौके से हुक्का 

पटाखों की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी तब इस घटना की जानकारी हुई। आग को बुझाने की कोशिशों के बीच अग्निशमन विभाग को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आगजनी हुई होगी।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के नाम से जाना जाएगा ये तालाब, ग्रामीणों और अधिकारियों ने सर्वसम्मति से

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/h-z3U4XQ1FE” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>