आतिशबाजी की चिंगारी से लगी लकड़ी गोदाम में भीषण आग, जलकर सब कुछ हुआ खाक, मची अफरा-तफरी | Fire in wood warehouse in Ambikapur

आतिशबाजी की चिंगारी से लगी लकड़ी गोदाम में भीषण आग, जलकर सब कुछ हुआ खाक, मची अफरा-तफरी

आतिशबाजी की चिंगारी से लगी लकड़ी गोदाम में भीषण आग, जलकर सब कुछ हुआ खाक, मची अफरा-तफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 23, 2019/4:43 am IST

अम्बिकापुर। देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब शादी के आतिशबाजी के कारण एक लकड़ी गोदाम में भीषण आग लग गई आग इतनी भयावह थी कि करीब दर्जन भर दमकल की गाड़ियों ने करीब 5 घंटे से ज्यादा मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान जहा इलाके में अफरातफरी का माहौल मच गया तो वही करीब 10 लाख की लकड़ी जलकर खाख हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी भी मौके पर पहुचे और मोर्चा संभाला।

Read More News: महाराष्ट्र के सीएम बने देवेंद्र फडणवीस,एनसीपी के अजित पवार डिप्टी सीएम

दरअसल मामला अम्बिकापुर के अग्रसेन वार्ड का है। जहां के एक निजी होटल में शादी थी और लोगों ने जमकर आतिशबाजी की मगर इसका खामियाजा यहां स्थित लकड़ी मिल संचालक और इलाके के लोगों को उठाना पड़ा। आतिशबाजी की चिंगारी लकड़ी मिल में जा गिरी। जिससे चंद मिनटों में भीषण आग का रूप ले लिया। देखते ही देखते यहां रखी लकड़िया धु-धु कर जलने लगी और लपटों के कारण आसपास के इलाकों में भी आग फैलने का खतरा मंडराने लगा।

Read More News:अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस्थापक के जन्मदिन…

इसकी सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को दी जिसके बाद यहां पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने पहले आग पर काबू पाने की कोशिश की मगर आग कम होने के बजाय बढ़ती जा रही थी। ऐसे में इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

Read More News:कुख्यात सीरियल किलर को होटल में बैठाकर घर से आयी ‘बिरयानी खिलाना पड…

एसपी ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला एक एक कार दमकल की करीब दर्जनभर गाड़ियां लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे तब जाकर कहीं 5 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Read More News:उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता…..

इस दौरान आग की लपटें इतनी ऊपर थी कि दूर इलाके से भी आग देखा जा सकता था। फिलहाल बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण मिल संचालक को करीब 10 लाख का नुकसान हुआ है। वहीं आग पर काबू पाने के बाद आसपास के लोगो ने राहत की सांस ली।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PJcxXQ13ZDY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers