शादी की खुशी में की गई फायरिंग, और फिर छा गया मातम

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 12 Jul 2019 08:45 AM, Updated On 12 Jul 2019 08:45 AM

मुरैना। चंबल अंचल में खुशी के मौके पर हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रहा हैं, अभी का ताजा मामला मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र के कोथरखुर्द गांव का है। जहां एक युवक के घर में शादी की खुशियां छाई हुई थीं। नाच गाना चल रहा था और बारात घर के दरवाजे पर आ गई। तभी किसी ने हर्ष फायर कर दिया जो कि दूल्हन के चाचा को लग गई। फिर क्या था शादी में सन्नाटा पसर गया। गोली लगते ही वर और वधू पक्ष के लोगों में मातम छा गया।

read more : भाजपा के 'गालीबाज विधायक' के खिलाफ मामला दर्ज, केंद्रीय नेतृत्व नाराज पार्टी से निलंबित

घटना रात 11 बजे की है। पुलिस के अनुसार सुखराम पुत्र सीताराम तोमर की भतीजी की बारात आई थी। दरवाजा हो रहा था तभी किसी ने हर्ष फायर किया और गोली सुखराम की पेट से होकर पार निकल गई। घायल सुखराम तोमर को जिला अस्पताल मुरैना में भर्ती है। जहां डॉक्टरों ने स्थिति कंट्रोल में होने की बात कही है। पोरसा पुलिस ने सुखराम तोमर का अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

read more : राष्ट्रीय उद्यान में फिर से तेंदुए की जहरखुरानी से मौत, वन्यजीवों के शिकार में स​क्रिय हैं शिकारी

बता दें कि ऐसे मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को तलाशने की बात कह कर टाल देती है लेकिन अब तक पुलिस द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाये जाते है। इस बार भी मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी जल्द करने की बात कर रही हैं। सवाल यह है ​कि बारात में जहां सैकड़ों लोग मौजूद हैं वहां फायरिंग की जाती है और लोग देख नही पाते, क्या ऐसा संभव है?

 

 

Web Title : Firing done in the wedding pleasure, and then felled mourning

जरूर देखिये